Home ग्लैमर सिर्फ लीड हिरोइन का रोल करूंगी : प्रियंका चोपड़ा

सिर्फ लीड हिरोइन का रोल करूंगी : प्रियंका चोपड़ा

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ बॉलिवुड की टॉपमोस्ट हिरोइनों में शुमार हैं, बल्कि इंटरनैशनल प्लेटफॉर्म पर भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। काफी वक्त से वह हिंदी फिल्मों से दूर थीं और ऐसे में जब उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ मिली, तो फैंस खुश हो गए, लेकिन प्रियंका ने पर्सनल वजह से फिल्म से एनमौके पर अपना नाम वापस ले लिया, लेकिन कयासों को दौर खत्म नहीं हुआ।

प्रियंका अपने रोल और किरदारों को लेकर काफी चूज़ी रही हैं, शायद इसीलिए ऐसी भी रिपोर्ट्स भी आईं कि प्रियंका ‘भारत’ में अपनी को-स्टार दिशा पाटनी के साथ फिल्म के पोस्टर्स शेयर नहीं करना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने फिल्म को इनकार कर दिया। अब प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि वह अब जो फिल्म या टीवी शो चुनेंगी उसमें वह लीड किरदार प्ले करेंगी और इसके साथ वह कोई समझौता नहीं करेंगी।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने कहा, ‘मैं जो किरदार प्ले कर रही हूं उनका मेरी जाति से कोई लेना-देना नहीं है और मुझे लगाता है कि इसी वजह से मैं इंडियन या फिर साउथ एशियन टैलंट के लिए इंटरनैशनल स्टेज पर दरवाजे खोल पाऊं। इससे लोग हमें ग्लोबल फिल्मों में भी मेनस्ट्रीम एंटरटेनर्स के रूप में देख पाएंगे। आखिर हम किसी फिल्म में एक साइड रोल क्यों प्ले करें।’

प्रियंका ने आगे कहा, ‘मैं जो फिल्म या टीवी शो करुंगी उसमें लीडिंग लेडी का ही रोल प्ले करूंगी और इसके साथ मैं कोई भी समझौता नहीं करुंगी।’ रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान स्टारर ‘भारत’ छोड़ने के बाद प्रियंका ने फरहान अख्तर स्टारर ‘द स्काइ इज़ पिंक’ साइन कर ली। इस फिल्म में उनके सिवाय और कोई हिरोइन नहीं है। इसके अलावा उनके पास हॉलिवुड की एक बड़ी फिल्म भी है।

Did you like this? Share it: