Home भोपाल नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक के खिलाफ छेड़छाड़, बेटे के खिलाफ रेप का...

नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक के खिलाफ छेड़छाड़, बेटे के खिलाफ रेप का केस

भोपाल

नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक पर बहू से अश्लील छेड़छाड़ करने और उनके पुत्र के खिलाफ पत्नी की इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाने और अप्राकृतिक कृत्य करने का केस दर्ज किया है। इस मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पूर्व विधायक का बेटा भी जिला पंचायत सदस्य रह चुका है।

हबीबगंज पुलिस के मुताबिक 36 वर्षीय महिला बुधवार को अपनी सहेली के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। जिसमें बताया कि वर्तमान में वह दिल्ली में रहती है। वहां वह निजी फर्म में काम करती है। उसका विवाह 2 मार्च 2006 को ई-7 अरेरा कॉलोनी में रहने वाले नरसिंहगढ़ के पूर्व विधायक के बेटे के साथ हुई थी। पति से उनके दो बच्चे भी हैं। लेकिन शादी के बाद से उनके ससुराल वालों का व्यवहार उसके प्रति ठीक नहीं था। घर में अकेला पाकर उसके ससुर ने कई बार उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की।

इस बात की शिकायत उसने पति से की तो पति ने उसके साथ ही मारपीट की। शादी के बाद पति के एक युवती से अवैध संबंधों के बारे में पता चला। इसके बाद दूसरी महिला से संबंध का विरोध करने पर भी उसके साथ मारपीट की जाती थी। मारपीट में पति की प्रेमिका भी साथ देती थी। बाद में पता चला कि उसके पति ने बिना उससे तलाक लिए प्रेमिका से शादी कर ली है। इसके बाद भी पति उसकी इच्छा के विरुद्ध मारपीट कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था। साथ ही अप्राकृतिक कृत्य भी करता था।

प्रताड़ना असहनीय होने पर वह जोधपुर स्थित अपने मायके चली गई। इसके बाद दिल्ली में निजी काम करने लगी। उसने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में अपनी सहेली को बताया। उसकी सलाह पर अपने साथ हुए अन्याय पर न्याय पाने के लिए वह थाने पहुंची। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता-पुत्र के अलावा पति की प्रेमिका के खिलाफ धारा-354,376(2)एन, 377, 323, 506, 494, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Did you like this? Share it: