Home भेल न्यूज़ कस्तूरबा में एक्सपायरी डेट की दवाएं बांटने का आरोप

कस्तूरबा में एक्सपायरी डेट की दवाएं बांटने का आरोप

भोपाल

भेल के प्रतिष्ठित कस्तूरबा अस्पताल में एक्सपायरी डेट की दवाएं बांटने का आरोप लगाया जा रहा है। युवा इंटक के अध्यक्ष दीपक गुप्ता का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन स्टोर से एक्सपायरी डेट की दवाएं बांट रहा है। यह दवाएं एक माह के लिए हार्ट पेशेंट को दी जाती है।

उनका कहना है कि एनजीकोर 20 एमजी नाम की दवा अगस्त 2018 के लिए मान्य बताई जारही है। जबकि इसमें तारीख नहीं डाली गई है। जब मरीज इस दवा को वापस करने जाते है तो चिकित्सक व स्टोर प्रबध्ंान इस दवा को एक्सपायरी डेट की नहीं मानता। श्री गुप्ता ने भेल के मुखिया डीके ठाकुर व महाप्रबंधक मानव संसाधन एम इसादोर से मांग की है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाये।

बीएमएस ने किया प्रदर्शन
भारतीय मजदूर संघ के तत्वाधान में गुरुवार फ ाउंड्री गेट पर भेल कर्मचारियों का आठवां वेज रिवीजन, अनुकंपा नियुक्ति एवं 10 हजार की एडहॉक राशि वेज रिवीजन होने तक दिए जाने की मांगों को लेकर छठे चरण के आंदोलन में भेल कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया।प्रदर्शनकारी कर्मचारी अपने हाथों में अपनी मांगों की तख्तियां लिए हुए थे और नारा लगा रहे थे। शुक्रवार को भेल प्रशासनिक भवन में शीर्ष प्रबंधन को ज्ञापन सौंपा जायेगा।

Did you like this? Share it: