Home खेल तेंडुलकर से मिले रणवीर, बताया 1983 का किस्सा

तेंडुलकर से मिले रणवीर, बताया 1983 का किस्सा

नई दिल्ली

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया। इससे मैदान पर मौजूद फैंस के साथ-साथ बॉलिवुड ऐक्टर रणवीर सिंह को भी निराशा हुई। दरअसल, वह भी मैच देखने लॉर्ड्स पहुंचे हुए थे। रणवीर को मैच देखना तो नसीब नहीं हुआ, लेकिन वहां क्रिकेट के ‘भगवान’ कहे जानेवाले मास्टर बलास्टर सचिन तेंडुलकर से उनकी मुलाकात जरूर हो गई।

बारिश के दौरान रणवीर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट पर दो फोटोज शेयर करके बताया था कि वह मैच के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। पहली फोटो में वह अकेले दिख रहे थे, जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘रेन रेन गो अवे (बारिश ओ बारिश जल्द बंद हो जाओ।’ वहीं दूसरी फोटो में उनके साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और फिल्म निर्देशक कबीर खान दिख रहे थे।

ये दोनों तस्वीरें सबसे पहले कबीर खान ने शेयर की थीं। सचिन के साथ वाली तस्वीर को शेयर करते हुए कबीर ने लिखा था, ‘सचिन उस वक्त सिर्फ 9 साल के थे, जब उन्होंने 1983 में कपिल देव को यहां जीत दर्ज करके वर्ल्ड कप उठाते हुए देखा था। उस जीत ने सचिन को भारत के लिए खेलने के लिए प्रोत्साहित किया। अब 35 साल बाद हम अपनी फिल्म 83 के लिए लॉर्ड्स आए हैं।’

बता दें कि कबीर खान 1983 वर्ल्ड कप पर फिल्म बनानेवाले हैं, जिसमें भारत ने जीत हासिल कर पहली बार यह ट्रोफी उठाई थी। भारत को पहला वर्ल्ड कप दिलाने में तब के कैप्टन और दुनिया के महान ऑलराउंडर में शुमार कपिल देव का अहम योगदान था। खबरों के मुताबिक, फिल्म में रणवीर ही कपिल देव की भूमिक में होंगे।

Did you like this? Share it: