Home ग्लैमर नाराज सलमान खान को इस तरह मना रहीं प्रियंका, किया ये ट्वीट

नाराज सलमान खान को इस तरह मना रहीं प्रियंका, किया ये ट्वीट

नई दिल्ली,

प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दिनों सलमान खान स्टारर फिल्म भारत छोड़ दी थी. इसका कोई पुख्ता कारण तो सामने नहीं आया, लेकिन यही कहा गया कि उन्होंने अपनी एक हॉलीवुड फिल्म और बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी के कारण ऐसा किया है. इसके बाद माना गया कि सलमान और प्रियंका के बीच खटास आ गई है.

अब खबर है कि प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म पोस्टपोन हो गई है. दूसरी ओर सलमान की नाराजगी भी वे सहन नहीं कर पा रहीं. उन्होंने सलमान को खुश करने के लिए उनके बैनर की उस फिल्म की तारीफ का रास्ता चुना, जिससे वे अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर रहे हैं. दूसरी ओर सलमान खान यह साफ कह चुके हैं कि प्रियंका ने उनसे सच छिपाया इसीलिए यह सब हुआ.

प्रियंका चोपड़ा अब डैमेज कंट्रोल में लगी हैं. उन्होंने लवरात्र‍ि फिल्म और आयुष की तारीफ में लिखा है, ”मेरे दोस्त आयुष आपका फिल्मों में स्वागत है. इस ट्रेलर से लगता है कि तुम शानदार डेब्‍यू करने जा रहे हो. ऑल द बेस्‍ट वारिना हुसैन और ‘लवरात्रि’ को बहुत सारा प्‍यार.”

बता दें, फिल्म भारत के जरिए सलमान-प्रियंका करीब एक दशक बाद साथ काम करने जा रहे थे. लेकिन प्रियंका ने फिल्म से किनारा कर लिया. प्रियंका के प्रोजेक्ट छोड़ने की जानकारी अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर दी थी.

उन्होंने लिखा था, “हां, प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं. उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है. प्रियंका ने हमें अपना फैसला बहुत कम समय में बताया है और हम उनके लिए काफी खुश हैं. ‘टीम भारत’ प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और उनके लिए खुशियों की दुआ करते हैं.”

Did you like this? Share it: