Home राजनीति पनामा में रमन सिंह के बेटे का नाम, फिर भी पीएम चुप...

पनामा में रमन सिंह के बेटे का नाम, फिर भी पीएम चुप : राहुल

रायपुर,

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायपुर में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की महिलाएं प्रधानमंत्री मोदी से पूछ रही हैं कि वह उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान में रेप की घटनाओं पर क्यों नहीं बोल रहे हैं? राहुल ने कहा कि भारत में ऐसी स्थिति तीन हजार वर्षों में कभी नहीं देखी गई.

राहुल गांधी ने राफेल डील को देश का सबसे बड़ा रक्षा घोटाला बताते हुए इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैंने संसद में रक्षामंत्री से कहा कि आपने देश की जनता से झूठ क्यों बोला. इसका मुझे कोई जवाब नहीं मिला.

राहुल गांधी ने कहा कि पाकिस्तान में पनामा पेपर्स में नवाज़ शरीफ की कुर्सी चली जाती है लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के बेटे का नाम इस मामले में आता है, तो यहां कुछ नहीं होता. क्या यह बीजेपी-एनडीए की चौकीदारी है?

राहुल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई तो जनता का सपना पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में किसान, मजदूर और महिलाएं सरकार से परेशान हैं. जनता का पैसा 15, 20 बड़े उद्योगपतियों के पास जा रहा है. गरीबों और छोटे दुकानदारों से पैसा छीना जा रहा है.

राहुल ने कहा, पूरा हिंदुस्तान जानता है कि पीएम ने अपने मित्र को रॉफेल डील में फायदा पहुंचाया. प्रधानमंत्री मोदी ने देश की जनता से अच्छे दिन का वादा किया लेकिन अच्छे दिन नहीं आए.

बता दें कि राहुल गांधी रायपुर में कांग्रेस के नए मुख्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए कार्यालय का नाम राजीव भवन रखा गया है. गौरतलब है कि राहुल ने जून 2015 को इस भवन की आधारशीला रखी थी. उस वक्त वह कांग्रेस के उपाध्यक्ष थे.

Did you like this? Share it: