Home ग्लैमर ब्रिटिश एयरलाइंस पर बरसे ऋषि कपूर, कहा- कभी यात्रा न करें

ब्रिटिश एयरलाइंस पर बरसे ऋषि कपूर, कहा- कभी यात्रा न करें

नई दिल्ली,

ऋषि कपूर और विवादों का पुराना नाता है. ऋष‍ि के ट्वीट से कोई न कोई बवाल खड़ा हो ही जाता है. इस बार फिर उनका हालिया ट्वीट चर्चा में आ गया. मामला एक एयरलाइन्स से जुड़ा है.ऋषि ने उस घटना को नस्लभेदी बताया ,जिसमें ब्रिटेन में एक भारतीय यात्री को उसके पूरे परिवार के साथ फ्लाइट से उतार दिया गया था. ऋषि ने ब्रिटिश एयरवेज पर निशाना साधते हुए कहा कि एयरलाइन के साथ उनका अपना अनुभव भी अच्छा नहीं रहा है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा ”नस्लभेदी’. ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें . बर्लिन में बच्चे की घटना को सुनकर बहुत आहत हुआ. मैंने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा करना बंद कर दिया है . मेरे साथ ब्रिटिश एयरवेज में एक बार नहीं दो बार अभद्र व्यवहार किया गया है . मैं फ्लाइट का फर्स्ट क्लास यात्री था. जेट और एमिरेट्स एयरवेज से यात्रा करें, वहां इज्जत है .”

दरअसल, यह वाकया 23 जुलाई का है, जब बर्लिन से लंदन रवाना होने वाले हवाई जहाज से एक भारतीय को उसके परिवार के साथ नीचे उतार दिया गया था. नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने इस घटना पर ब्रिटिश एयरवेज से एक रिपोर्ट मांगी है. ऋष‍ि कपूर हाल ही में अपनी फिल्म मुल्क से चर्चा में आए थे. उन्होंने मॉब लिंचिंग और देश के तमाम मुद्दों पर खुलकर राय पेश की थी.

Did you like this? Share it: