Home भेल न्यूज़ भेल में मनाया मानव संसाधन दिवस

भेल में मनाया मानव संसाधन दिवस

भोपाल

गुरूवार को भेल के मानव संसाधन विकास केंद्र में मानव संसाधन दिवस के कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। विश्वकर्मा हॉल में आयोजित इस उदघाटन कार्यक्रम में एम इसादोर महाप्रबंधक मानव संसाधन, अमिताभ दुबे अपर महाप्रबंधक, कमला उरांव अपर महाप्रबंधक, अनंत टोप्पो, अपर महाप्रबंधक नगरीय प्रशासन, बिनय कुमार अपर महाप्रबंधक मानव संसाधन तथा अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे। श्री इसादोर ने कहा कि हमें जीवन में सदैव सीखते रहना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जीवन में कल्पना का भी काफ ी महत्व है क्योंकि इसके फ लस्वरूप हम नई चीजों का अविष्कार करते हैं। श्री दुबे ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए तीन दिवसीय मानव संसाधन दिवस कार्यक्रम के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने भेल के सीएमडी द्वारा प्रस्तुत विजन की चर्चा करते हुए कहा कि ज्ञान का कोइ विकल्प नहीं है। इस अवसर पर वृक्षारोपण भी किया गया तथा एचआरडी कर्मशाला द्वारा निर्मित 06 झूले भी क्रेच को दिये गए।

श्रीवास्तव को भेजा एएससी विभाग
भेल भोपाल कारखाने चार अफसरों के विभागों में फेर बदल किया हैं। डब्ल्यूसीडी के अपर महाप्रबंधक आरके श्रीवास्तव को एएससी विभाग का काम सौंपा गया है। वह इस विभाग के एचओडी होंगे। वह महाप्रबंधक विपिन मिनोचा को रिपोर्ट करेंगे। इसी तरह टीएक्सएम के उप महाप्रबंधक आरके सिंह को शॉप प्रभारी बनाया गया है। उप महाप्रबंधक बीएल वर्मा को टीएक्सएम से टीएएम और वरिष्ठ अभियंता सुमित को टीएमई से टीएक्सएम भेजा गया है।

Did you like this? Share it: