Home खेल मैच में पाक क्रिकेटर का अश्लील इशारा, सोशल मीडिया पर घिरे

मैच में पाक क्रिकेटर का अश्लील इशारा, सोशल मीडिया पर घिरे

नई दिल्ली

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में सोहेल ऑस्ट्रेलिया के बेन कटिंग की विकेट लेकर अश्लील इशारा करते दिख रहे हैं, जिसपर लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें निशाने पर ले लिया है।

सीपीएल में गुयाना एमजॉन वॉरियर्स और सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स के बीच मैच चल रहा था। वहां पहली पारी के 17वें ओवर के दौरान बेन कटिंग ने तनवीर की तीसरी गेंद पर छक्का जड़ दिया था। उसकी अगली ही गेंद पर तनवीर ने कटिंग को बोल्ड कर दिया। पिछले बॉल पर लगे छक्के से झल्लाए तनवीर ने उंगलियों से अश्लील इशारा करके कटिंग को चिढ़ाया। बता दें कि तनवीर गुयाना एमजॉन वॉरियर्स और कटिंग सेंट किट्स एंड नेविस पैटरियॉर्ट्स का हिस्सा हैं। इस मुकाबले में तनवीर की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी।

विडियो सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर तनवीर की खिंचाई हो रही है। लोग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) से तनवीर के खिलाफ ऐक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के साथी खिलाड़ी क्रिस लिन ने भी तनवीर पर निशाना साधा। उन्हें भी तनवीर का इशारा अच्छा नहीं लगा।

Did you like this? Share it: