Home राज्य गुजरात: NRI को पूर्व पत्नी के साथ सोना पड़ा बेहद महंगा

गुजरात: NRI को पूर्व पत्नी के साथ सोना पड़ा बेहद महंगा

अहमदाबाद

गुजरात की एक महिला ने अपने पूर्व एनआरआई पति के खिलाफ रेप और शीलभंग का आरोप लगाया है। यूएसए के कैलिफोर्निया में रहने वाला आरोपी शख्स और महिला डिवॉर्स के बाद भी एक साल से साथ रह रहे थे। 46 वर्षीय महिला गुजरात के वडोदरा में अकाउंटेंट हैं जिन्होंने जुलाई महीने में अपने पूर्व पति के खिलाफ दोबारा शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया।

वहीं एनआरआई ने उत्पीड़न का आरोप लगाकर दावा किया कि उसकी पूर्व पत्नी इस बात की भनक लग गई थी कि वह किसी दूसरी महिला से शादी करने जा रहा है। इस वजह से वह जानबूझकर ऐसे आरोप लगा रही है। वडोदरा महिला पुलिस स्टेशन पर एफआईआर दर्ज होने के बाद यूएस बेस्ड पति ने गुजरात हाई कोर्ट में गुहार लगाई है। कोर्ट ने पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए, साथ ही साथ उसे गिरफ्तार न करने को कहा।

इस अजीबोगरीब स्थिति को देखते हुए हाई कोर्ट ने दोनों पार्टियों को समझौता करने को कहा लेकिन पूर्व दंपती ऐसा करने में असफल रहे। दूसरी ओर पुलिस ने पिछले महीने ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट दायर कर ली थी। महिला का शिकायत के अनुसार, उसकी शादी 1996 में यूएस सिटिजन से हुई थी। शादी के छह महीने बाद दोनों कैलिफोर्निया में रहने लगे। इसके बाद 2007 में दोनों को एक बेटी हुई।

दोबारा शादी करने का किया था वादा
हालांकि ससुराल पक्ष से बार-बार कलह के चलते दोनों ने 2015 में अलग होने का फैसला ले लिया था। पूर्व पति के खिलाफ आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को साथ रहने के लिए राजी कर लिया था और वादा किया था कि वह उससे जल्द ही दोबारा शादी करेगा और डिवॉर्स सिर्फ अपनी मां को खुश करने के लिए था। इस वजह से तलाक के बाद भी दोनों यूएसए में साथ रहते थे।

Did you like this? Share it: