Home भोपाल BJP विधायक बोले- रावण की औलाद हैं कांग्रेसी नेता

BJP विधायक बोले- रावण की औलाद हैं कांग्रेसी नेता

भोपाल,

मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले नेताओं की बदजुबानी का सिलसिला लगातार जारी है. इस कड़ी में अब बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का नाम भी जुड़ गया है. रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस नेताओं को रावण की औलाद बताया है. रामेश्वर शर्मा भोपाल के हुजूर विधानसभा से विधायक हैं और प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष भी हैं. रामेश्वर शर्मा ने ये बयान तब दिया जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस की ‘राम वन गमन पथ यात्रा’ के बारे में सवाल पूछा. सवाल का जवाब देते हुए रामेश्वर शर्मा ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि ‘रावण की औलादें अब रामराज्य की बात कर रही है.’ रामेश्वर यहीं नहीं रुके, उन्होंने गाय के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘जो कांग्रेस गौमांस का सेवन करती है वो कभी राम पथ नहीं बना सकती.’ रामेश्वर ने कहा कि ‘अब कोई भी कांग्रेस की बातों में नहीं आने वाला क्योंकि जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस किस तरह से भ्रम फैला रही है.’

कांग्रेस ने किया पलटवार
बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी विधायक पहले ये बताएं कि शिवराज सिंह चौहान ने 2007 में पहली बार ‘राम वन गमन पथ’ बनाने का वादा किया था जो अब तक पूरा नहीं हुआ ऐसे में रावण की औलाद कौन हुआ? सलूजा ने बीजेपी से मांग की है कि वो विवादित बयान देने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करे.

चुनाव से पहले विवादित बयानों की बाढ़
मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और उससे पहले कांग्रेस हो या बीजेपी, दोनों ही राजनीतिक पार्टियों के नेता एक दूसरे के खिलाफ जमकर जहर उगल रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस के विधायक सीएम शिवराज की तुलना वैश्या से कर चुके हैं तो वहीं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया सीएम शिवराज को जनरल डायर बता चुके हैं.

Did you like this? Share it: