Home भेल न्यूज़ पांच साल से शादी शुदा महिला के साथ बलात्कार कर रहा है...

पांच साल से शादी शुदा महिला के साथ बलात्कार कर रहा है भेल का अधिकारी

चाय में नींद की गोली मिलाकर बनाया अश्लील वीडियो

भोपाल

राजधानी के नाक के नीचे पांच साल से एक शादी शुदा महिला से बलात्कार कर रहे भेल के एक अधिकारी का सनसनीखेज मामले का खुलासा पीडि़त महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कर कराई है। उसका आरोप है कि उक्त भेल अधिकारी उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल कर रहा है। परेशान महिला ने तंग आकर यह कदम उठाया है लेकिन पुलिस प्रशासन आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने से कतरा रहा है।

अरविंद बिहार बागमुंगालिया निवासी 33 वर्षीय महिला कल्पना अग्रवाल (परिवर्तित नाम )ने थाने में की गई रिपोर्ट में कहा है कि उसके पड़ोस में रहने वाली भेल के एक अपर महाप्रबध्ंाक विकास खरे की पत्नि से उनकी मेल मुलाकात थी साथ ही घर पर आना जाना भी था। शिकायत में कहा है कि अक्टूबर 2013 में जब मैं उनके घर गई तो उनके पति विकास खरे मिले। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नि ऊपर के कमरे मेें है तब तक आप मेरे हाथ की चाय पीजिये। चाय पीने के बाद मुझे करीब डेढ़ घंटे तक कोई होश नहीं था जब होश आया तब तक विकास खरे उसकी अश्लील वीडियो बना ली। इसके बाद से वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा और मेरे साथ शारीरिक संबंध बना लिए। पीडि़त महिला शादी शुदा है उसका एक बेटा भी है।

शिक ायत में यह भी कहा है कि यह वीडियो उसके बेटे को दिखा देंगे। इस डर की वजह से मैं ब्लेक मेल होती रही। अब धमकी दे रहा है कि यह वीडियो उसके बेटे के दोस्तों को भी भेज दिया जायेगा। इसके बाद मुझे लगा कि इस आदमी से छुटकारा पाना मुश्किल है इसलिए हिम्मत जुटाकर 2 सिंतबर को थाना बागसेवनिया में शिकायत दर्ज कराने पहुंची। महिला का आरोप है कि बाद मेें विकास खरे के गुर्गों ने उसे धमकी दी थी इस कारण टीआई के सामने जबरन समझौता कराया गया। इसके बाद भी विकास खरे अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

महिला का कहना है कि 13 सितंबर 18 को उसने महिला थाने में इस रिपोर्ट दर्ज कराई। यहां भी महिला थाने की टीआई को बागसेवनियां थाने के टीआई समझौता पत्र का हवाला देकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश कर रहे हैं। महिला ने जागरण को बताया कि इस मामले की पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की तो उसके पास सुसाईड के अलावा कोई रास्ता नहीं बचेगा। भेल प्रवक्ता का कहना है कि यह अपर महाप्रबंधक का व्यक्तिगत मामला हैं इससे भेल का कुछ भी लेना देना नहीं है।

Did you like this? Share it: