Home राष्ट्रीय लड़की की पिटाई करने वाला SI का बेटा अरेस्ट

लड़की की पिटाई करने वाला SI का बेटा अरेस्ट

नई दिल्ली

दिल्ली के तिलक नगर में एक युवती की बेरहमी से की जा रही पिटाई का विडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर का बेटा है, जिसका नाम रोहित तोमर है। आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

महिला को बेरहमी से पीटे जाने का यह विडियो इतना विक्षुब्ध करने वाला था कि खुद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को ऐक्शन में आना पड़ा। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।”

क्या है विडियो में
बता दें कि सोशल मीडिया पर गुरुवार को विडियो वायरल हुआ था। इसके बाद युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज किया गया था। विडियो में दिखता है कि आरोपी एक महिला को ना सिर्फ बाल पकड़कर खींच रहा है, बल्कि उसे लात-घूंसे और थप्पड़ भी मार रहा है। इस पूरी घटना को एक अन्य शख्स कैमरे में रिकॉर्ड कर रहा है। आरोपी महिला के पेट पर इतनी जोर से लात मारता है कि महिला दूर जाकर गिरती है।

दोस्त को धमकाने के लिए भेजा था विडियो
आरोपी रोहित तोमर राम नगर का रहने वाला है। उसने यह विडियो अपनी एक महिला मित्र को भेजा था। उसको अपनी फ्रेंड को धमकाते हुए कहा था कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारा भी ऐसा ही हाल करूंगा, जैसा कि इस लड़की का किया है। विडियो देखकर आरोपी की फ्रेंड ने तिलक नगर थाने में लिखित शिकायत की थी। उसमें लड़के का नाम और मोबाइल नंबर भी दर्ज कराया था। शिकायत में युवती ने लिखा है कि डेढ़ साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था, क्योंकि आरोपी शराब पीकर गुंडागर्दी करता था। वह लड़की के साथ गाली-गलौज भी करता था और अब वह पूरे परिवार को तंग कर रहा है।

Did you like this? Share it: