Wednesday , November 14 2018
Home / ग्लैमर / #MeToo साजिद के बारे में दिया मिर्जा बोलीं- वह घटिया आदमी हैं

#MeToo साजिद के बारे में दिया मिर्जा बोलीं- वह घटिया आदमी हैं

नई दिल्ली,

फिल्ममेकर साजिद खान पर अब तक कई महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. इसके बाद साजिद को फिल्म हाउसफुल-4 से बतौर निर्देशक हटा दिया गया है. साजिद खान की फिल्म हे बेबी में गेस्ट अपीयरेंस देने वाली एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने इंडिया टुडे से खास बातचीत की. चर्चा के दौरान दिया ने साजिद के बारे में अपने विचार बताए.

बातचीत के दौरान दिया ने इस बात को स्वीकार किया कि साजिद खान गंदे आदमी हैं. उन्होंने कहा, “मैं बुरी तरह आहत हूं. मैं मानती हूं कि साजिद बुरे आदमी हैं, बहुत ही सेक्सिस्ट और घटिया. मेरे लिए भी इन मामलों की विस्तृत जानकारी बहुत चौंकाने वाली है. मैं हमेशा से ही ऐसे लोगों को पहचान जाती हूं. मैंने काम की जगह पर भी कभी ऐसे लोगों के साथ रिश्तों में समय नष्ट नहीं किया है.”

दिया ने कहा कि उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी कि वह किसी महिला के साथ इस हद तक दुर्व्यहार कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह समझ जकती हैं कि लोगों को कैसा लग रहा होगा, लेकिन यह कहना गलत होगा कि जो नाम सामने आ रहे हैं वे चौंकाने वाले हैं.

मेरे साथ कभी नहीं हुआ-
अपने अनुभव के बारे में दिया ने कहा कि खुशकिस्मती से मैं कभी भी यौन उत्पीड़न की शिकार नहीं हुई हूं. हालांकि ऐसी घटनाएं जरूर हुई हैं जब मैंने काम खोया और लोगों ने मुझसे बात करना बंद कर दिया क्योंकि मैंने उनके घटिया इरादों को समझने और उनके हिसाब से चलने से इनकार कर दिया.

गौरतलब है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने संगीन आरोप लगाए हैं. इसके बाद फिल्म उंगली की एक्ट्रेस ने साजिद पर बदतमीजी करने और उनके सीने को छूने के गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद एक पत्रकार ने और अब एक अन्य एक्ट्रेस ने साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

अक्षय की सफाई, ‘राम रहीम से कभी नहीं मिला’

फिल्म ऐक्टर अक्षय कुमार, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और शिरोमणी अकाली दल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)