Wednesday , November 14 2018
Home / राष्ट्रीय / होटेल में BSP नेता के बेटे की गुंडई: लेडीज टॉइलट पर हुआ झगड़ा?

होटेल में BSP नेता के बेटे की गुंडई: लेडीज टॉइलट पर हुआ झगड़ा?

नई दिल्ली

दिल्ली के फाइव स्टार होटल हयात में पूर्व बीएसपी सांसद के बेटे की दबंगई मामला अब तूल पकड़ रहा है। दिल्ली पुलिस ने आशीष पांडेय नाम के आरोपी के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया है। हालांकि पुलिस ने यह भी कहा है कि होटल की तरफ से समय रहते मामले की सूचना नहीं दी गई। इस मामले में केस दर्ज कर दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को सूचना देने के साथ एयरपोर्ट पर भी अलर्ट कर दिया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल जॉइंट सीपी अजय चौधरी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस, लखनऊ पुलिस के संपर्क में है, जल्द ही गिरफ्तारी में सफलता मिलेगी।

इस बीच खबर आ रही है कि यूपी पुलिस लखनऊ स्थित आशीष पांडेय के घर पर भी पहुंची है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आशीष पांडेय घर पर नहीं मिला। शनिवार रात बीएसपी के एक पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पांडेय ने पिस्तौल लेकर खूब ड्रामा किया। उसके साथ 3 लड़कियां भी थीं। एक दूसरे कपल को पिस्तौल से धमकाते पूर्व सांसद के बेटे का विडियो वायरल हो गया है। इसके बाद दिल्ली पुलिस इस मामले में ऐक्शन लेने के लिए ऐक्टिव हुई है। तकरार की वजह लेडीज वॉशरूम में घुसने को बताया जा रहा है।

मंगलवार को पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी। पुलिस ने इस मामले में होटेल की भी चूक बताई है और कहा कि उन्होंने वक्त रहते शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। पुलिस ने बताया कि किसी भी लड़की ने भी किसी तरह की शिकायत नहीं दर्ज करवाई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने ही विडियो के आधार पर धारा 506, 341 और 354 के तहत केस दर्ज किया था।

पुलिस होटल पहुंची तो स्टाफ ने दर्ज कराया बयान
हयात होटल की इस घटना का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस खुद होटल पहुंची। इसके बाद हयात के असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर ने अपना बयान दर्ज कराया। बयान में किसी का नाम नहीं लेकिन घटना का जिक्र है। इसके मुताबिक पिस्तौल दिखा रहे आशीष पांडे और उसके ग्रुप की एक दूसरे कपल से कहासुनी हो गई। सिक्यॉरिटी को सूचना मिली कि एक युवक लेडिज टॉइलट में घुस गया है।

दर्ज बयान के मुताबिक असिस्टेंट सिक्यॉरिटी मैनेजर जब महिला सिक्यॉरिटी के साथ वहां पहुंचा तो टॉइलट के बाहर बहस हो रही थी। इसके बाद विडियो में दिख रहे घटनाक्रम के मुताबिक ही आशीष पांडेय अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी से पिस्तौल निकाल लाया।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

CBI ने अपनी अधिकारी के खिलाफ किया केस, व्यापम की कर रही हैं जांच

नई दिल्ली, केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI) में शुरू हुई अंतर्कलह खत्म होने का नाम नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)