Monday , August 26 2019
Home / Featured / कार्तिक ने शेयर की ‘Backfie’ तो PM मोदी ने दिया जवाब

कार्तिक ने शेयर की ‘Backfie’ तो PM मोदी ने दिया जवाब

नई दिल्ली,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मुंबई स्थ‍ित नेशनल म्यूजियम ऑफ इंड‍ियन सिनेमा का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में तमाम बॉलीवुड सेलेब्र‍िटीज ने श‍िरकत की. कई सेलेब ने प्रधानमंत्री संग सेल्फी भी क्ल‍िक कराई. इसी कार्यक्रम में एक्टर कार्तिक आर्यन, करण जौहर, दिनेश विजान और इम्त‍ियाज अली ने भी एक सेल्फी क्ल‍िक की. इस तस्वीर में मोदी पीछे पीठ क‍िए हुए नजर आ रहे हैं. इसे टि्वटर पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा- ” आदरणीय प्रधानमंत्रीजी के साथ लूजर्स की बैकफी” इसके जवाब में मोदी ने रिट्वीट कर लिखा- Not losers but Rockstars! No selfie Jab We Met but there will always be another occasion.

प्रधानमंत्री ने लिखा था कि “लूजर्स नहीं, बल्क‍ि रॉकस्टार्स. जब हम मिले तब सेल्फी नहीं हुई, अन्य किसी मौके पर जरूर होगी.” प्रधानमंत्री ने अपने जवाब में वर्ड प्ले का अच्छा इस्तेमाल किया. बता दें कि रॉकस्टार और जब वी मेट इम्त‍ियाज अली द्वारा निर्देश‍ित फिल्में हैं. मोदी का ये जवाब क्रिएट‍िव बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस तरह के वर्ड प्ले को काफी सराहा गया.

संग्रहालय के उद्घाटन समारोह में नरेंद्र मोदी संग कई बॉलीवुड कलाकारों ने तस्वीरें क्ल‍िक कराईं. मोदी ने आशा भोसले, जितेंद्र, आमिर खान और मनोज कुमार के साथ फोटो साझा की है. साथ ही कैप्शन में मोदी ने लोगों से इस म्यूजियम में विजिट करने की बात भी कही. इस कार्यक्रम में काॅमेड‍ियन कपिल शर्मा भी प्रधानमंत्री से मि‍ले और तस्वीर क्ल‍िक कराई. साथ ही उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ भी की. टीवी क्वीन एकता कपूर ने पिता जितेंद्र के साथ नरेंद्र मोदी की तस्वीर साझा की.

इस दौरान मोदी ने कहा- “फिल्मों ने लोगों के सोचने के नजरिए में बदलाव लाने की कोशिश की है. देश बदल रहा है. लोग अपनी समस्याओं का समाधान निकालने में खुद सक्षम हो रहे हैं. अगर लोगों की मिलियन प्रॉब्लम्स हैं तो आज उसके बिलियन सॉल्यूशन्स भी हैं. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरी के लिए जल्द ही सिंगल विंडो क्लीयरेंस की शुरुआत होगी. इससे सभी को देश के अंदर किसी भी फिल्म को शूट करने की इजाजत होगी.”

देश के इस इकलौते सिनेमा म्यूजियम को बनाने में 141 करोड़ की लागत आई है. इसे नेशनल काउंसिल ऑफ साइंस म्यूजियम द्वारा प्रेजेंट किया गया है. म्यूजियम को 19वीं सताब्दी के आलिशान गुलशन महल के अंदर स्थापित किया गया है. बिल्डिंग में चार प्रदर्शनी घर होंगे जिसमें भारतीय सिनेमा के पिछले 100 साल के सुनहरे पलों को कैद किया गया है.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

पहाड़ से लेकर मैदान तक भारी बारिश का अलर्ट

चंडीगढ़/देहरादून/इंदौर देश के कई हिस्सों में मॉनसूनी बारिश और बाढ़ का कहर जारी है। उत्तराखंड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)