Tuesday , March 19 2019
Home / भोपाल / मंत्री संग नाचे एसपी, बीजेपी ने चुनाव आयोग से की हटाने की मांग

मंत्री संग नाचे एसपी, बीजेपी ने चुनाव आयोग से की हटाने की मांग

भोपाल

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने एक विवाह समारोह में जबलपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह के मध्य प्रदेश के मंत्री लखन घनघोरिया के साथ नाचने की शिकायत मंगलवार को निर्वाचन आयोग से की। पार्टी ने इसे लोकसभा चुनाव के लिए लगी आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए एसपी को तत्काल हटाने की मांग आयोग से की है।

बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने अपनी शिकायत के साथ एसपी और मंत्री का विडियो भी निर्वाचन आयोग को सौंपा है। जबलपुर के एसपी अमित सिंह का एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इस विडियो में वह प्रदेश सरकार के मंत्री लखन घनघोरिया का हाथ पकड़कर एक विवाह समारोह में डांस कर रहे हैं।

वायरल हो गया एसपी जबलपुर का विडियो
लुणावत ने बताया कि बीजेपी की ओर से निर्वाचन आयोग को दी गई शिकायत में कहा गया है, ‘जबलपुर एसपी का एक विडियो सोशल मीडिया और न्यूज चैनलों में चल रहा है। इस विडियो में वह मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री और जबलपुर पूर्व के विधायक लखनसिंह घनघोरिया के साथ नाच रहे हैं। एक आईपीएस द्वारा इस प्रकार से मंत्री के साथ नृत्य करने से मंत्री के साथ उनकी नजदीकियां स्पष्ट रूप से नजर आ रही है।’

उन्होंने कहा कि शिकायत में कहा गया है, ‘जबलपुर पुलिस अधीक्षक का सार्वजनिक जीवन में यह कृत्य आगामी निर्वाचन की स्वच्छता और पारदर्शिता को निश्चित ही प्रभावित करेगा। अतः आपसे आग्रह है कि निष्पक्ष चुनाव के लिए जबलपुर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह को तुरंत हटाया जाए।’ लुणावत ने बताया कि इसमें यह भी कहा गया है कि विगत विधानसभा चुनाव 2018 में जबलपुर पूर्व के बीजेपी प्रत्याशी और उनके समर्थकों पर बड़ी संख्या में झूठे मामले दर्ज किए गए थे। उन मामलों में ऐसी धाराएं लगाई गई थीं, जिनका अपराध प्रमाणित ही नहीं होता और ना ही उन धाराओं का अपराध घटित होना पाया गया। पूरे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को लाभ पहुंचाने की दृष्टि से पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ अपने अधिकार क्षेत्र से ऊपर उठकर कार्य किया।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

MP: 13 साल बाद शिव ‘राज’ का टूटा वनवास

भोपाल बीजेपी के शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए जिस शहर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)