Tuesday , March 19 2019
Home / भेल न्यूज़ / 36 के आंकड़े को पार करने आठ सौ करोड़ से ज्यादा करना होगा टर्न ओवर

36 के आंकड़े को पार करने आठ सौ करोड़ से ज्यादा करना होगा टर्न ओवर

28 फरवरी तक 2800 करोड़, इस माह लक्ष्य भेदने लगे कर्मचारी

भोपाल

भेल इस वित्तीय वर्ष में भी फिर 4600 करोड़ का टारगेट पूरा करने का लक्ष्य दिया गया था, लेकिन इस लक्ष्य तक पहुंच पाना मुश्किल दिखाई दे रहा है। ऐसे में कार्पोरेट के दिशा निर्देश के अनुसार यह यूनिट 3600 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए दिखाई दे रही है।

सूत्र बताते हैं कि 28 फरवरी तक 2800 करोड़ का टर्न ओवर पूरा हो चुका है अकेले मार्च माह में 800 करोड़ से ज्यादा का टर्न ओवर पूरा करना होगा तब कहींजाकर 3600 करोड़ का आंकड़ा पार कर पायेंगे। इसके लिए ईडी की टीम दिन रात मेहनत कर इस आंकड़े को पार करने की कोशिश में लगी है। समय पर कस्टमर अपने जॉब को उठा लेता है तो यह समस्या भी हल हो सकती है। सूत्रों की माने तो भेल का ट्रांसफार्मर इस बार नवंबर 1 की पोजीशन पर है उसने 28 फरवरी तक 750 करोड़ का टर्न पूरा किया।

इसी तरह टीपीटीएन भी ऑर्डरों की भरमार के चलते दूसरे नंबर पर बनी हुई है इसने 730 करोड़ का काम कर दिखाया है, तीसरे नंबर पर स्वीचगियर विभाग 440 करोड़ का टर्न ओवर पूरा कर चुका है। वहीं ईएम 415 करोड़, हाईड्रो 400 करोड़ और फीडर्स ग्रुप 50 करोड़ का टर्न ओवर पूरा कर चुका है। इस हिसाब से टीसीबी और टीपीटीएन के बीच नंबर 1 का मुकाबला है। 31 मार्च तक दोनों में से कौन नंबर 1 की पोजीशन पर आता है यह देखना बाकी है। संभवना ट्रांसफार्मर की ज्यादा दिखाई दे रही है। यदि सभी विभाग मिलकर टारगेट पाने के लिए इस माह पूरी मेहनत से जुटें रहें, तो 3600 करोड़ का आंकड़ा पार करना कोई बड़ी बात नहीं है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

भेल सहकारी उपभोक्ता भंडार चुनाव में परिवर्तन, भेल एकता और आपका अपना पैनल आजमाएगा भाग्य

भोपाल चार साल से चुनाव की बांट जोह रही भेल सहकारी उपभोक्ता भंडार के चुनाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)