Tuesday , July 16 2019
Home / भेल न्यूज़ / चुनाव में प्रगतिशील और परिवर्तन पैनल के बीच होगा मुकाबला

चुनाव में प्रगतिशील और परिवर्तन पैनल के बीच होगा मुकाबला

गोविन्द्रपुरा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के चुनाव दोनों पैनल जुटी जनसम्पर्क अभियान में

भोपाल

औद्योगिक क्षेत्र में इंडस्ट्रीज एसोशिएशन के चुनाव मेें प्रगतिशील और परिवर्तन पैनल के बीच सीधा मुकाबला होगा। पिछले चुनाव में भी प्रगतिशाील और परिवर्तन पैनल के बीच मुकाबला था और इस बार भी दोनो के बीच सीधा मुकाबला होगा। 2017 के चुनाव में परिवर्तन पैनल से एसके पाली अध्यक्ष बने। वह वर्ष 2019 में दोबारा अध्यक्ष पद के उम्मीदवार बनकर चुनाव लड़ रहे हैं। देखने में यह आया है कि हर दो वर्ष बाद होने वाले चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी को बदला जाता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ।

श्री पाली पायोनियर डिलीजेंस फेक्ट्री के मालिक हैं। उन्होंने अपनी पैनल में इन्दर इंजीनियरिंग इंडस्टीज के मालिक केएस नंदा, अवध ट्रांसफार्मर के मालिक संदीप जैन, श्रावो इंजीनियरिंग वक्र्स के डीडी सेठिया और कुमारन इंडस्ट्रीज के केएम कुमार को शामिल किया है। वहीं एक्जीक्युटिव मेंबर के लिए उद्योगपति श्रीमति उमा शर्मा, बीएस मोंगा, अनिल अग्रवाल, राजीव कौशल, मो. जफर खान, आशीष शर्मा, अंकुर गुप्ता को मैदान में उतारा है।

इसी तरह प्रगतिशील पैनल के 2017 के चुनाव में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष रहे श्री विश्वकर्मा फेब के मालिक अमरजीत सिंह (नीटू भैय्या)2019 में अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे हैं। इनकी पैनल से भार्गव इंडस्ट्रीज के सुनिल भार्गव, मयूर इंटरप्राइजेस के मदनलाल गुर्जर, केके इंजीनियरिंग वक्र्स के सुनिल खाब्या, ट्रांसटेक एण्ड फेब के मालिक विजय गौड़ चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं एक्जीक्यूटिव मेंबर के रूप में उद्योगपति पंकज बिन्द्रा, नीरज शर्मा, प्रखर तिवारी, नंदलाल गुप्ता, विकास प्रकाश, हबीब हुसैन और श्रीमती संध्या मिश्रा को भी मैदान में उतारा है। इस बार भी एसोसिएशन के चुनाव में मुकाबला दिलचस्प है।

दो साल से काम कर रही परिवर्तन पैनल जहां अपनी उपलब्धियां गिना रही हैं वहां प्रगतिशील पैनल चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र के विकास का दावा कर रही है। खास बात यह है कि इस चुनाव में उद्योगपति मतदाता पिछले दो साल में कितने काम हुए और कितने नहीं इस पर फोकस करेंगे। सबसे महत्वपूर्ण इंडस्ट्रीज कलस्टर योजना सालों से ठंडे बस्ते में बंद है इसका असर मतदाताओं पर कितना पड़ेगा यह यह तो चुनाव परिणाम के बाद ही पता चलेगा। मतदान गोविन्दपुरा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के आफिस में 15 अपै्रल को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगा, और इसी दिन देर रात तक चुनाव परिणाम भी सामने आ जायेंगे।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

भेल लेडिज क्लब में महिलाओं और बच्चों ने किया डांस

भोपाल भेल लेडीज क्लब के वोकेशनल ट्रेनिंग सेन्टर में सीएसआर के अंतर्गत ग्रीष्मकालीन अवकाश में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)