Friday , May 24 2019
Home / राज्य / ममता बनर्जी में ममत्व नहीं है, अपना नाम बदल दें: श्याम जाजू

ममता बनर्जी में ममत्व नहीं है, अपना नाम बदल दें: श्याम जाजू

शिमला

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा है कि अपनी हार की संभावना से बौखलाई ममता बनर्जी मानसिक संतुलन खो बैठी हैं। उनके अंदर जरा सा भी ममत्व नहीं है इसलिए उन्हें अपना नाम बदल देना चाहिए। श्याम जाजू ने कहा कि लोकतंत्र में रोड शो करना, रैली करना, प्रचार और प्रसार करना हर व्यक्ति का मूलभूत अधिकार है, लोकतंत्र का गला घोंटकर अपने राज्य में ‘हम करें सो कायदा’ चलाने वाली ममता को स्वार्थी वोट बैंक राजनीति के लिए किसी भी हद तक जाने की अनुमति भारत का लोकतंत्र नहीं देता।

उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को रोड शो से जवाब देने के बजाए ममता राजनीति रोड पर लेकर आ गईं। उन्होंने कहा, ‘चुनाव के दौरान देशभर में गुंडों और बदमाशों को हिरासत में लिया जाता है। पश्चिम बंगाल में उन्हें बॉन्ड पर रिहा करके टीएमसी अपनी राजनीति के लिए मसल पावर का उपयोग कर रही है।’ उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा तोड़कर अमित शाह के रोड शो को बदनाम करने की कोशिश की है।

‘बीजेपी कार्यकर्ता नहीं तोड़ सकते ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति’
श्याम जाजू ने यह भी कहा, ‘उत्तरी कोलकाता के फूल बगान में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली की पूर्व अनुमति होते हुए भी तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने सभा का मंच खड़ा करने वाले मजदूरों की पिटाई कर-कर उन्हें भगा दिया और मंच ध्वस्त कर दिया इसलिए वह रैली भी रद्द करनी पड़ी। श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा स्थापित बीजेपी के राष्ट्रवादी कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के समाज-सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर का अपमान करने की कभी सोच ही नहीं सकते। मूर्तियां और समाज-सुधारकों के चरित्र हनन में हम कभी विश्वास नहीं करते, ऐसी घटनाओं से विचार कभी समाप्त नहीं होते।’

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा, ‘आजतक पश्चिम बंगाल में राज करने वाले लेफ्ट और कांग्रेसियों से भी घटिया व्यवहार इस शासनकाल में हो रहा है। लोकतंत्र के महासंग्राम में गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।’ उन्होंने कहा कि कोई भी शक्ति मानव अधिकार के अधिकारियों का हन्न नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि यह याद रहे कि देश के लोगों ने इमर्जेंसी के बाद ऐसी ताकतों को करारा तमाचा मारकर जवाब दिया था।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

लोकसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में हलचल, कई के इस्तीफे

लखनऊ लोकसभा चुनाव में एक बार फिर करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में जबर्दस्त उथलपुथल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)