Sunday , September 22 2019
Home / ग्लैमर / ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क के अस्पताल पहुंचे शाहरुख खान

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क के अस्पताल पहुंचे शाहरुख खान

बॉलिवुड अभिनेता ऋषि कपूर पिछले एक साल से अपने इलाज के लिए पत्नी नीतू कपूर के साथ न्यू यॉर्क में हैं। ऋषि कपूर 1 से 2 महीने में अपना इलाज करवाने के बाद भारत वापस आने वाले हैं। ऋषि और नीतू दोनों न्यूयॉर्क में हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। जब भी कोई सितारा बॉलिवुड से न्यू यॉर्क जाता है, वह ऋषि कपूर के सेहत के बारे में जानने और उनसे मिलने भी जरूर जाता है।

बॉलिवुड के शुभ चिंतकों से मुलाकात की तस्वीरों को नीतू कपूर सोशल मीडिया पर खुद शेयर भी करती हैं। मिसेस कपूर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने फैंस को मिस्टर कपूर की सेहत की जानकरी दे देती हैं। नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया साइड पर एक फोटो शेयर की है और इस बार इस तस्वीर की खास बात यह है कि नीतू और ऋषि के साथ तस्वीर में बॉलिवुड स्टार शाहरुख खान दिखाई दे रहे हैं।

पिछले काफी समय से शाहरुख खान न्यू यॉर्क में हैं। अपने काम में व्यस्त शाहरुख ने वक्त निकल कर ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मुलाकात की। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘To make pple feel good about themselves is a rare quality!!! Shahrukh is all of that his love care is so so genuine !!! besides his amazing work I admire him as a very good and a real human being’

शाहरुख खान से ठीक पहले यानी पिछले हफ्ते ऋषि कपूर से मिलने दीपिका पादुकोण और विक्की कौशिल भी पहुंचे थे। इस खास मुलाकात के बाद नीतू कपूर ने इनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को खुश कर दिया था। आपको बता दें, ऋषि कपूर ने सितंबर 2018 के अंतिम सप्ताह में अपना सोशल मीडिया अकाउंट यह कहते हुए बंद कर दिया था कि वह अपने इलाज के लिए न्यू यॉर्क जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने आग्रह भी किया था कि फैंस किसी तरह की कोई अटकलें न लगाएं।

पिछले महीने ही फिल्ममेकर राहुल रवेल ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकरी देते हुए लिखा था कि ‘ऋषि अब कैंसर मुक्त हैं।’ साथ ही ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने एक बातचीत में कहा था, ‘अभी भी ऋषि का इलाज चल रहा है, अगले कुछ महीनों में वह अपने घर लौट आएंगे।’ बेटे रणबीर कपूर बे एक बातचीत में कहा था कि पापा इस बात की सबसे ज्यादा चिंता करते हैं कि घर वापसी के बाद उन्हें फिल्मों में काम मिलेगा या नहीं। वह बार-बार यही सवाल करते हैं।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

बर्थडे पर सैफ संग रोमांटिक हुईं करीना, KISS कर मनाया जश्न

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान आज यानी 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)