Sunday , September 22 2019
Home / ग्लैमर / बेबी बंप या बैली फैट? कान्स में प्रियंका चोपड़ा को देख हो रही है ऐसी चर्चा

बेबी बंप या बैली फैट? कान्स में प्रियंका चोपड़ा को देख हो रही है ऐसी चर्चा

प्रियंका चोपड़ा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में गुरुवार को ग्लैमरस एंट्री की. प्रियंका रेड कारपेट पर शिमरी ब्लैक और मैरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में दिखीं. मेट गाला में अपनी अदाएं बिखेरने के बाद प्रियंका ने कान्स में भी फैशनेबल आउटफिट से फैंस को इंप्रेस किया. लेकिन प्रियंका के लुक ने सोशल मीडिया पर एक नई बहस छेड़ दी है.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने जो गाउन पहना था उसमें उनका बैली फैट दिखाई दे रहा था. तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा का पेट अलग नजर आ रहा है. एक्ट्रेस का कान्स लुक सामने आने के बाद प्रियंका की प्रेग्नेंसी को लेकर फिर से कयास लगने शुरू हो गए हैं. प्रियंका की तस्वीर पर कई फैंस के कमेंट हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. एक यूजर ने लिखा- मुझे लगता है प्रियंका प्रेग्नेंट है. वहीं दूसरे शख्स ने सवाल पूछते हुए लिखा कि क्या प्रियंका प्रेग्नेंट हैं?

एक ने प्रेग्नेंसी का इमोजी बनाकर लिखा है कि प्रियंका चोपड़ा प्रेग्नेंट हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- बेबी बंप? इंस्टाग्राम पर एक फैन ने लिखा- यकीनन ही प्रियंका प्रेग्नेंट है. लोग इस तस्वीर को वापस देखने के लिए आएंगे जब उनके सामने सच में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का खुलासा होगा.

वैसे प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी को लेकर लगाए जा रहे कयास नए नहीं हैं. इससे पहले भी कई दूसरी ड्रेसेस में प्रियंका चोपड़ा का बैली फैट नजर आया है. तब “निकयंका” और मधु चोपड़ा ने इन खबरों को गलत बताया था.मधु चोपड़ा ने अपने एक पुराने बयान में कहा था कि प्रियंका प्रेग्नेंट नहीं हैं. कैमरा एंगल की वजह से ऐसा लग रहा है. खैर, तस्वीरों में नजर आ रहा बैली फैट है या बेबी बंप, इसपर सस्पेंस बरकरार है.-

फिलहाल प्रियंका या उनके परिवार की तरफ से प्रेग्नेंसी की अटकलों पर रिएक्शन नहीं आया है. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को बच्चों से बेहद लगाव है. कई मौकों पर उनके बयान से बच्चों के प्रति लगाव झलका है.

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

बर्थडे पर सैफ संग रोमांटिक हुईं करीना, KISS कर मनाया जश्न

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान आज यानी 21 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)