Wednesday , June 26 2019
Home / ग्लैमर / नी ब्रेस देख सभी प्रियंका से पूछ रहे एक ही सवाल

नी ब्रेस देख सभी प्रियंका से पूछ रहे एक ही सवाल

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मुंबई में हैं और शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ से बॉलिवुड में कमबैक करने को बिल्कुल तैयार हैं। पिछले दिनों फिल्म की रैप अप पार्टी हुई जिसमें फिल्म की टीम के साथ प्रियंका भी शामिल हुईं। यह रैप अप पार्टी मुंबई में रखी गई थी, जहां प्रियंका सफेद शॉर्ट शर्ट ड्रेस में कमाल दिख रही थीं। हालांकि, प्रियंका के पैर पर बंधे काले नी ब्रेस पर सबकी निगाहें टिकी रहीं।

प्रियंका वाइट मिनी ड्रेस में काफी कूल दिख रही थीं, जिसके साथ उन्होंने यलो कलर का बूट पहन रखा था। उनके पूरे लुक में दो चीजें सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही थीं, जिसमें से एक था उनके पैरों पर बंधा ब्लैक ब्रेस और दूसरा उनका मंगलसूत्र। कम ही ऐसे मौके होते हैं जब प्रियंका मंगलसूत्र में नजर आती हैं। यह इसलिए भी हो सकता है कि वह अपने डियर निक को मिस कर रही हों।हालांकि, इस पार्टी में काफी कूल नजर आ रही थीं प्रियंका, लेकिन उनके घुटने पर बंधे इस नी ब्रेस को देखकर फैन्स काफी परेशान हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि उनके पैरों को क्या हुआ है।

मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ की बात करें तो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर भी लीड रोल में हैं। ‘द स्काई इज़ पिंक’ के साथ प्रियंका हिन्दी फिल्मों में करीब दो साल के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में फरहान अख्तर, प्रियंका के पति का किरदार निभा रहे हैं जबकि जायरा वसीम, प्रियंका और फरहान की बेटी का रोल प्ले कर रही हैं। प्रियंका इससे पहले फरहान के साथ साल 2015 में आई फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में काम कर चुकी हैं।

बता दें कि, फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की किताब ‘My Little Epiphanies’ पर बेस्ड है। आयशा सीवियर कम्बाइंड इम्यून डेफिसिएंसी (severe combined immune deficiency) जैसी बीमारी के साथ ही साल 1996 में दिल्ली में पैदा हुई थीं। जब आयशा केवल 6 महीने की थी उस वक्त उन्हें बोन मैरो ट्रांसप्लांट जैसे ऑपरेशन से गुजरना पड़ा था। स्थिति साल 2014 में तब ज्यादा खराब हो गई जब पता चला कि वह पल्मोनरी फाइब्रोसिस की बीमारी से जूझ रही हैं। पूरी तरह बेड पर पड़ चुकी आयशा के सामने जिंदगी ने जो हालात पैदा किए उन झकझोर देने वाली परिस्थितियों को उन्होंने अपनी एक किताब में समेट लिया। 18 साल की उम्र में 24 जनवरी 2015 को आयशा दुनिया से विदा हो गईं।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

पेरिस में प्रियंका-निक जोनस का रोमांस, एक-दूसरे को किया KISS

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी एक फेयरी टेल की तरह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)