Wednesday , July 17 2019
Home / Featured / एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड करेगा कंगना रनौत का बॉयकॉट, माफी की मांग

एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड करेगा कंगना रनौत का बॉयकॉट, माफी की मांग

कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर ने सबका ध्यान खींचा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना रनौत का एक पत्रकार से बदसलूकी करना अब उनके लिए मुश्किल का सबब बनता जा रहा है। एंटरटेनमेंड जर्नलिस्ट गिल्ड ने कंगना रनौत की मीडिया कवरेज ना करने और उनका बॉयकॉट करने का ऐलान किया है। साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है। गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी।

बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने कहा कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। पत्रकार ने कहा कि कंगना की आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की प्रड्यूसर एकता ने माफीनामा जारी करने पर सहमति जताई और रविवार की घटना को लेकर खेद प्रकट किया। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ विवाद खड़ा हो गया था।

प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, ‘हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।’ प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। पत्रकारों ने एकता से कहा कि जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे।

दरअसल, कंगना और राजकुमार के प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर की कंगना से तीखी बहस हो गई। एक रिपोर्टर ने जब कंगना से सवाल पूछना चाहा तो उन्होंने रिपोर्टर पर उनके खिलाफ कैंपेन चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह उस रिपोर्टर ने ‘मणिकर्णिका’ के समय कंगना के बारे में काफी कुछ बुरा-भला लिखा था। हालांकि, रिपोर्टर ने कंगना के इस दावे को खारिज कर दिया जिसके बाद वहां काफी हंगामा हुआ।

आपको बता दें कि फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर देखकर लगता है कि यह कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है, जिसमें कंगना या राजकुमार के किरदार में से कोई एक कातिल है। ट्रेलर के बाद अब स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए इस हंगामे के बाद रिपोर्टर्स ने एक सुर में कंगना का विरोध किया है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

हिंद महासागर में दबदबे को चीन की चाल, लंका को दिया युद्धपोत

पेइचिंग हिंद महासागर में अपना दबदबा बढ़ाने की जुगत में लगे चीन ने श्रीलंका को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)