Saturday , February 22 2020
Home / ग्लैमर / हिना खान की वेब सीरीज़ फ्री में MX प्लेयर पर

हिना खान की वेब सीरीज़ फ्री में MX प्लेयर पर

एक ऐसी केमिस्ट्री जो स्क्रीन पर जितनी सनसनी है उतनी ही सुकूनदेह। डैमेज्ड 2, कहानी है एक शादीशुदा जोड़े की जिसमें हिना ख़ान और अध्ययन सुमन ने अपनी धाकड़ परफ़ॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है।एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सिरीज़ के साथ, जो MX Player पर फ़्री में देखा जा सकता है, अपना डिज़िटल डेब्यू देने वाले हिना और अध्ययन ने लॉन्च पर बातचीत की।

अपने किरदार में फिट होने की बात पर हिना कहती हैं, ”जब आप कहते हैं कि आपको यह सनसनीखेज़ लगा मतलब कि हमने किरदार के साथ इंसाफ़ किया है। शर्ट उतारकर सिर्फ़ अपनी बॉडी लैंग्वेज के ज़रिये, जैसे मैं उसके ऊपर आयी और फिर कुछ नहीं हुआ लेकिन आपको यह सेंसेशनल लगा, मतलब मैंने इंसाफ़ किया है।”

अपने सह-कलाकार के साथ काम करने पर उन्होंने कहा, ”अच्छा अनुभव रहा। उनके साथ काम करके मज़ा आया, वो अच्छे इंसान हैं। आप समझ सकते हैं कि आपका को-एक्टर आपको सहज बनाने की कोशिश कर रहा है, उन सीन्स (दृश्यों) के लिए उन्होंने वैसी कोशिश की। जब आप वैसा सीन किसी अजनबी के साथ करते हैं तो थोड़े असहज हो जाते हैं लेकिन ये हम कलाकारों के जीवन का हिस्सा है।”

अपने किरदार के बारे में अध्ययन सुमन ने कहा, ”मैं आपको इसके बारे में बहुत कुछ नहीं बता सकता क्योंकि फिर कई राज़ खुल जाएंगे। लेकिन कई बार ऐसा हुआ जब मैं बहुत व्याकुल था और मुझे उस तरह रहना था। शो में आकाश एक ऐसे ज़ोन में चला जाता है जब वो कुछ वजहों से बहुत बेचैन और नर्वस रहता है जो मैं आपको नहीं बता सकता नहीं तो शो का प्लॉट सामने आ जाएगा। तो आकाश और मुझमें ये समानताएं थीं।”

जब आप डैमेज्ड 2 देखेंगे तो हिना ख़ान (गौरी बत्रा के किरदार में एक दिलकश व मज़बूत महिला) और अध्ययन सुमन ( एक चार्मिंग लेकिन बेचैन युवक, आकाश बत्रा के किरदार में) का बेहद उन्मादक व आकर्षक कपल आपकी आंखों को ठंडक देगा। बत्रा एक होमस्टे चलाते हैं और सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा होता है तभी उनकी पेइंग गेस्ट में से एक छोटी लड़की ग़ायब हो जाती है। भयावह है न? जैसे-जैसे शो आगे बढ़ता है, पता चलता है कि बत्रा परिवार की ज़िंदगी में सब ठीक नहीं है।

आपको बांधकर रखने वाला कथानक और कलाकारों का बेहतरीन अभिनय इस वेब सिरीज़ के सस्पेंस को और बढ़ा देता है। 6 एपिसोड की इस सिरीज़ में हर एपिसोड के अंत तक आपकी सांसे थमने वाली हैं और आप सिरीज़ पूरी होने तक काउच से हिल नहीं पायेंगे।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

फिल्म शूटिंग में गिरी क्रेन, हासन ने बताई पूरी बात

वेटरन फिल्म ऐक्टर कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के सेट पर क्रेन गिरने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)