Friday , February 21 2020
Home / ग्लैमर / क्‍या कंगना कंट्रोवर्सी क्‍वीन बन ‘पंगा’ को करवाना चाहती हैं हिट?

क्‍या कंगना कंट्रोवर्सी क्‍वीन बन ‘पंगा’ को करवाना चाहती हैं हिट?

पिछले दिनों दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ आई थी। फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा। सब्जेक्ट भी काफी अच्छा था। बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई। वजह माना गया जेएनयू छात्रों के साथ दीपिका का प्रदर्शन में हिस्सा लेना। अब कंगना की फिल्म ‘पंगा’ आ रही है। कंगना ने इस फिल्म के ठीक पहले ‘निर्भया’ को लेकर बयान दिया और कहा कि दोषियों को चौराहे पर फांसी देनी चाहिए। इससे पहले उन्होंने सैफ अली खान को निशाने पर लेते हुए ‘महाभारत’ और ‘वेद व्यास’ तक का जिक्र किया। ऐसे में सवाल यह है कि क्या कंगना कंट्रोवर्सी क्‍वीन बन अपनी फिल्म’पंगा’ को हिट करवाना चाहती हैं?

दरअसल, हाल ही में आई अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ जबरदस्त सफल रही। इसी फिल्म के साथ ‘छपाक’ आई थी। कई लोगों का मानना है कि ‘छपाक’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिटती नहीं अगर दीपिका जेएनयू नहीं गई होतीं। ऐसा देखा भी गया, क्योंकि दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से अचानक उनकी फिल्म का विरोध शुरू हुआ। यहां तक कि लोग ‘तान्हाजी’ का टिकट खरीदकर बांटने लगे। एक बड़ा वर्ग ‘छपाक’ को असफल बनाने में जुट गया था।

कंगना ने शुरू में क्यों कीं खराब फिल्में?
इधर, इंडस्ट्री में इन दिनों एक चलन भी ऐसा चल पड़ा है कि फिल्म आने से पहले खुद को विवादों में लाओ या किसी भी वजह से चर्चा में लाओ। उसका असर फिल्म के कारोबार पर भी साफ दिखता है। ऐसी सुगबुगाहट है कि शायद इसी कारण कंगना विवादों के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। ये बयान एक बड़े वर्ग को काफी खुश करने वाला लग रहा है। फिर चाहें निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा की बात हो या फिर अंग्रेजों पर सैफ अली खान की टिप्पणी के बाद ‘महाभारत’ और ‘वेद व्यास’ वाला बयान हो।

क्‍या कंगना पर ही लागू होती है कंगना की कही बात
उधर, कंगना ने बीते दिनों दीपिका के एक टिकटॉक विडियो को लेकर भी अपना पक्ष रखा था। तब कंगना ने दीपिका के विडियो को असंवेदनशील बताते हुए कहा कि उन्‍हेंं माफी मांगी चाहिए। हालांकि कंगना ने यह भी कहा कि कई बार फिल्‍म की पब्‍ल‍िसिटी के लिए पीआर और मार्केटिंग वाले भी ऐसे आइडियाज लेकर आते हैं। तो ऐसे में सवाल यही है कि फिर कंगना के इन बयानों को क्या इसी पब्‍ल‍िसिटी का हिस्सा माना जाए। तो क्‍या यह मानकर चला जाए क‍ि मार्केटिंग टीम यह आइडिया ‘पंगा’ के लिए भी लेकर आई। यानी ‘पंगा’ लेकर ‘पंगा’ को हिट करवाने की नीति।

वकील इंदिरा जयसिंह पर भी भड़कीं थीं कंगना
वहीं कंगना ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर भी अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा, इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों के कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए। बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें निर्भया के दोषियों को माफ कर देना चाहिए।

सैफ को लिया आड़े हाथ
सैफ अली खान ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि अंग्रेजों के भारत आने से पहले शायद कॉन्सेप्ट ऑफ इंडिया था ही नहीं। इस पर बिफरते हुए कंगना ने कहा था, ‘अगर सैफ के मुताबिक कोई ‘भारत’ था ही नहीं तो ‘महाभारत’ क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था?’ कंगना ने कहा कि कुछ लोग अपने वही विचार रखते हैं जो उन्हें सही लगते हैं लेकिन महाभारत में श्रीकृष्ण ने साफ तौर पर जिक्र किया है कि भारत उस समय भी मौजूद था। उन्होंने कहा कि पुराने दौर में भी अलग-अलग राजा एक समान पहचान के लिए लड़े हैं जिसे ‘भारत’ कहा जाता था।

24 को आ रही फिल्म पंगा
बता दें कि कंगन की फिल्म ‘पंगा’ 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कंगना के साथ ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिका में हैं। यह एक कबड्डी प्लेयर की कहानी है। शादी और मां बनने के बाद भी एक कबड्डी प्लेयर फिर मैदान में उतरना चाहती है।

Did you like this? Share it:

About editor

Check Also

हॉलिवुड फिल्ममेकर स्टीवेन स्पीलवर्ग की बेटी बनीं पॉर्न स्टार

हॉलिवुड फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलवर्ग की बेटी मकेला (Mikaela) ने बतौर पॉर्न स्टार अपना करियर चुना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)