Home ग्लैमर 42 साल की एकता कपूर को आखिरकार मिल ही गया उनका Valentine,

42 साल की एकता कपूर को आखिरकार मिल ही गया उनका Valentine,

0 97 views
Rate this post

नई दिल्ली

टीवी क्वीन एकता कपूर की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के टॉप प्रोड्यूसर्स में होती है. दो दशक से भी ज्यादा वक्त में कई टीवी शोज का निर्माण कर चुकी एकता ने, कई बॉलीवुड फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं. दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र की बेटी एकता 42 साल की हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की. हालांकि, साल 2018 उनके लिए लकी साबित होने वाला है क्योंकि उन्हें अपना वैलेंटाइन मिल चुका है.

रविवार को एकता ने इंस्टाग्राम पर अपने वैलेंटाइन की तस्वीर साझा की है, जो हाथों में फूल लिए नजर आ रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर के भतीजे लक्ष्य कपूर हैं. डेढ़ साल के हो चुके लक्ष्य को एकता अपना वैलेंटाइन बता रही हैं मालूम हो कि लक्ष्य अभिनेता तुषार कपूर के बेटे हैं, जिनका जन्म जून 2016 को सेरोगेसी के जरिए हुआ था. एकता अक्सर इंस्टाग्राम पर लक्ष्य की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

बता दें, जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता साल 1995 से इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं. 17 साल की उम्र में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. ‘हम पांच’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘नागिन’ जैसे टीवी शो के अलावा उन्होंने ‘क्या कूल हैं हम’, ‘कृष्णा कॉटेज’, ‘सी कंपनी’, ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘रागिनी एमएमएस’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘लूटेरा’, ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....