Home ग्लैमर 48 घंटे में ‘धड़क’ के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन से ज्यादा...

48 घंटे में ‘धड़क’ के ट्रेलर को मिले 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज

0 27 views
Rate this post

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर ‘धड़क’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। लॉन्चिंग के बाद से ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। फिल्म के ट्रेलर को महज 48 घंटे में ही 30 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी है। इसके लिए करण ने लोगों का शुक्रिया भी किया। ‘धड़क’ सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिन्दी रीमेक है।

अपनी उत्सुकता को ट्विटर पर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, एक लव स्टोरी, #धड़क! 20 जुलाई को पहले प्यार की इस अनकंडिशनल स्टोरी को देखिए… अनकंडिशनल लव…. डीप लव… और इस प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया!! 48 घंटे में 30 मिलियन व्यूज! अपने इस ट्वीट में करण ने फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान को भी टैग किया है।

आपको बता दें कि ‘धड़क’ को धर्मा प्रॉडक्शन प्रड्यूस कर रहा है। इस फिल्म से मशहूर दिवंगत ऐक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्रवी कपूर बॉलिवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसमें उनके ऑपोज़िट ईशान खट्टर होंगे। ईशान पहले ही फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से डेब्यू कर चुके हैं। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जाह्नवी के साथ चाचा अनिल कपूर, संजय कपूर, महीप कपूर, कजन शनाया कपूर, जहान और हर्षवर्धन कपूर भी नजर आए थे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....