Home राज्य 6 वर्षीय से रेप के 30 घंटे, पुरुष देखते ही फिर बेहोश...

6 वर्षीय से रेप के 30 घंटे, पुरुष देखते ही फिर बेहोश हो जा रही बच्ची

0 67 views
Rate this post

पलवल

हथीन के एक गांव में रेप पीड़िता बच्ची के बयान पुलिस दूसरे दिन भी दर्ज नहीं कर सकी। बताया जा रहा है कि हादसे के 30 घंटे बाद भी बच्ची को पूरी तरह होश नहीं आया है। हालांकि उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है लेकिन पुरुषों को देखते ही वह बुरी तरह सहमकर बेहोश हो जाती है। महिला थाना इन्चार्ज इंस्पेक्टर कमला देवी और आईओ एएसआई अनिता ने सिविल ड्रेस में लड़की से बात करने की कोशिश की लेकिन वह बोल नहीं पाई।

बता दें कि हथीन थाना एरिया के एक गांव में सोमवार रात किसी ने 6 साल की बच्ची को उठा लिया था। रात करीब 12:30 बजे बच्ची के पिता की नींद खुली तो उन्हें बच्ची लापता मिली। काफी तलाश करने पर वह घर के पास ही खाली प्लॉट में बेहोश मिली थी। उसे मंगलवार सुबह अस्पताल में ऐडमिट कराया गया। मंगलवार को पूरे दिन बच्ची बेहोश रही। रात के वक्त उसे होश आया लेकिन थोड़ी देर बाद ही वह दोबारा बेहोश हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची खतरे से बाहर है लेकिन वह काफी सहमी हुई है। उसे अलग वॉर्ड में शिफ्ट करने के बाद भी महिला डॉक्टर पूरी निगरानी रख रही हैं।

डॉक्टरों के मुताबिक, बच्ची को नॉर्मल होने में अभी वक्त लगेगा। ऐसे में बयान लेने आई पुलिस टीम को बच्ची से ज्यादा बात करने से रोक दिया गया। वहीं, महिला थाना इंचार्ज इंस्पेक्टर कमला देवी का कहना है कि गुरुवार सुबह 10 बजे के बाद पुलिस बच्ची के बयान लेने जाएगी। पुलिस ने इस घटना की जांच खोजी कुत्तों की मदद से की, जिनके आधार पर 3-4 युवकों को हिरासत में लिया गया है। डीएसपी अभिमन्यु लोहान ने कहा कि पूरे मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। बच्ची जब तक पूरी तरह होश में नहीं आ जाती है, तब तक बयान नहीं लिए जाएंगे।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....