Home राज्य BJP विधायक का बयान- मुसलमानों के लिए नहीं, हिंदुओं के लिए काम...

BJP विधायक का बयान- मुसलमानों के लिए नहीं, हिंदुओं के लिए काम करें

0 22 views
Rate this post

विजयपुरा. कर्नाटक

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल का पार्षदों को केवल हिंदुओं के लिए काम करने का निर्देश देने वाला एक कथित वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर फैले इस वीडियो में यतनाल कथित रुप से कह रहे हैं, ‘मैं सभी पार्षदों से मिला था. मैंने उनसे कहा है कि वे केवल हिंदुओं के लिए काम करें, जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए.’

वीडियो के अनुसार इस पर भीड़ ने जवाब दिया, ‘हिंदू.’ यतनाल ने कहा, ‘मैंने शुरू में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा, ………मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा नहीं हो.’ खबरों के अनुसार यतनाल ने चार जून को विजयपुरा में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया. यतनाल सासंद और वाजपेयी सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं.

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों में बीजेपी 104 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी लेकिन वह सरकार बना पाने में नाकाम रही थी. उसके नेता बीएस येदियुरप्‍पा को राज्‍यपाल ने शपथ दिला दी लेकिन बहुमत न बन पाने के कारण उन्‍होंने दो दिन बाद इस्‍तीफा दे दिया था. इसके बाद कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार ने एचडी कुमारस्‍वामी के नेतृत्‍व में शपथ ली.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....