Home खेल कीर्ति आजाद और केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मुकदमा

कीर्ति आजाद और केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मुकदमा

0 165 views
Rate this post

नई दिल्ली 

Kejriwal-Kirti_2690019fडीडीसीए के उपाध्यक्ष चेतन चौहान ने कीर्ति आजाद और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कराया है। यह मामला तीस हजारी कोर्ट में दर्ज कराया गया है। अरविंद केजरीवाल और कीर्ति आजाद पर चयन प्रक्रिया में महिलाओं के इस्तेमाल और पैसे के लेन-देने के आरोप वाले बयानों को लेकर केस दर्ज कराया गया है।  बीजेपी से निष्कासित सांसद कीर्ति आजाद ने डीडीसीए में घोटालों का आरोप लगाया था।

आजाद के आरोप के मुताबिक वित्त मंत्री अरुण जेटली के डीडीसीए का अध्यक्ष रहने के दौरान ही घोटाले हुए। आजाद ने इसके लिए जेटली और डीडीसीए के अधिकारियों के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।  अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने भी डीडीसीए में घोटाले के मसले पर जेटली समेत बीजेपी पर निशाना साधा था।

एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते समय केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि टीम चयन के बदले महिला को सेक्स के लिए कहा जाता है।  केजरीवाल ने कहा था कि डीडीसीए के एक अधिकारी ने एक सीनियर पत्रकार की पत्नी से उनके बेटे के सिलेक्शन के बदले घर पर आने के लिए मजबूर किया था। चेतन चौहान फिलहाल डीडीसीए के कार्यकारी अध्यक्ष की भी भूमिका निभा रहे हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....