Home ग्लैमर EX-BIGG BOSS कंटेस्टेंट एजाज खान ने खोली जुबैर की पोल

EX-BIGG BOSS कंटेस्टेंट एजाज खान ने खोली जुबैर की पोल

0 57 views
Rate this post

नई दिल्ली

बिग बॉस में जुबैर खान के द्वारा किए गए कारनामों से सभी वाकिफ हैं. पहले तो उन्होंने घर में बदतमीजी और गालीगलौच की. फिर घर से बाहर होने के बाद होस्ट सलमान खान के खिलाफ जंग का ऐलान किया और पुलिस में FIR दर्ज कराई. अब इस विवाद में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान ने जुबैर का भांड़ा फोड़ने के लिए एक ऑडियो क्लिप जारी किया है.

जी हां, एजाज खान ने जुबैर खान को सबक सिखाने का फैसला किया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जुबैर से बात का एक ऑडियो क्लिप लीक किया है. जिसमें जुबैर ये कहते सुनाई देते हैं, भाई मैं तेरे खिलाफ कुछ नहीं बोल रहा हूं. वो सलमान खान तेरे को नीचा दिखा रहा है. एजाज ने मेरी फिल्म में बतौर मेन लीड में काम किया है लेकिन सलमान इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बावजूद अपनी पहली फिल्म में सेकंड रोल में नजर आया था.

वैसे जब जुबैर बिग बॉस के घर में थे तब उन्होंने एजाज खान का मजाक उड़ाया था. लगता है जुबैर की यह हरकत उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आई. जिसके बाद एजाज ने जुबैर खान को फोन किया. जिसका एक हिस्सा उन्होंने अपने ट्विटर पर लीक किया है. जिसमें जुबैर एजाज पर किए गए कमेंट को डिफेंड कर रहे हैं.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जुबैर ने कहा है, जैसे ही वो बिग बॉस से बाहर निकले कलर्स ने उनसे बात की और उन्हें शो पर वापि‍स लौटने को कहा. जुबैर ने कहा, मैं एक ही शर्त पर शो पर वापसी कर सकता हूं अगर सलमान खान खुद मेरे से माफी मांगे और स्वीकारे कि जो उन्होंने मेरे साथ किया वो गलत था.

पिछले शनिवार के वीकेंड वार एपिसोड में दबंग सलमान ने जुबैर की क्लास लगाई थी. उन्होंने जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी. सलमान ने जुबैर के हसीना के दामाद होने पर भी सवाल उठाया, कहा कि तुम नल्ले डॉन हो. सलमान की डांट से बौखलाए जुबैर ने बहुत सारी गोलियां खाली थी. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....