Home ग्लैमर ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़

‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़

0 80 views
Rate this post

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम हाल ही में दिल्ली से मुंबई जाते वक्त फ्लाइट में छेड़छाड़ का शिकार हो गईं. जायरा का आरोप है कि उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर जो शख्स बैठा था उसने गलत हरकत की. जायरा ने बताया कि उनकी शिकायत के बाद भी फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर्स ने उनकी कोई मदद नहीं की.

जायरा ने इस पूरी घटना के बाद अपनी समस्या बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कह रही थीं, ‘मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का आदमी केबिन में कम लाइट का फायदा उठा रहा था. वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है. पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही. लेकिन बाद में भी वह इसी तरह की हरकत करता रहा… मैंने कोशिश की कि इसका वीडियो बना लूं. लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो नहीं सका.’

लाइव वीडियों में बताया दर्द
जायरा ने मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर एक लाइव भी किया था. इस वीडियो में वह रोते हुए अपने साथ हुई इस हरकत की निंदा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि वहां कई लोगों के होने के बावजूद भी किसी ने उनकी मदद नहीं की..ये सही बात नहीं है.

बता दें कि जायरा का सोशल मीडिया पोस्ट अब उपलब्ध नहीं है. उन्होंने बाद वह इन्हें वहां से हटा लिया. लेकिन कुछ वीडियोज यूट्यूब पर डाले गए हैं. इनमें जायरा रोती नजर आ रही हैं. लेकिन उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है.

विस्तारा ने दिए जांच के आदेश
हमें एक सहयात्री की वजह से जायरा वसीम को हुए खराब अनुभव की जानकारी मिली है. हम इस मामले की डिटेल्ड इन्क्वायरी कर रहे हैं और हम इस मामले में जायरा की हरसंभव सहायता करेंगे. ऐसा व्यवहार अक्षम्य है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....