Home ग्लैमर बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना, शिल्पा शिंदे ने ड्रामा कर उड़ाया मजाक

बॉयफ्रेंड से मिलीं हिना, शिल्पा शिंदे ने ड्रामा कर उड़ाया मजाक

0 162 views
Rate this post

शुक्रवार को बिग बॉस में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने सरप्राइज विजिट किया था. उन्हें देखकर हिना खान का इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ. वह बहुत रोईं और रॉकी को घर से ना जाने की गुहार लगाती रहीं. हिना कह रही थीं कि उन्हें भी साथ लेकर चले. रॉकी और हिना की इस भावुक मुलाकात का शिल्पा शिंदे मजाक उड़ाती दिखीं. जब रॉकी घर से बाहर चले आए, हिना पर कमेंट करते हुए शिल्पा ने कहा, कैसे लोग इतना रो लेते हैं. शिल्पा खूब हंस रही थीं. उन्होंने हिना खान की तरह जमकर रोने का ड्रामा किया. बता दें, शिल्पा और हिना दोनों ही घर के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और उनकी आपस में बिल्कुल भी नहीं बनती. वो एक-दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं.

कल रात के एपिसोड में हिना यह कहती दिखीं कि मैं शॉक्ड हूं. जब शिल्पा की मम्मी आई तो वह एक बार भी नहीं रोईं. जिसपर अर्शी कहती है कि उनकी जिंदगी में कोई रिलेशन मायने नहीं रखता.इस हफ्ते घर का माहौल इमोशनल रहा. सभी के घरवालों ने आकर सरप्राइज दिया. शिल्पा के घर से उनकी मम्मी आई थीं. उनकी मम्मी ने सबसे कहा कि अगर वो शिल्पा को मां कहते हैं तो वो उन्हें गालियां न दें. उनकी मम्मी की बात सुनकर शिल्पा, पुनीश और विकास रोने लगे.

विकास गुप्ता की मां भी बिग बॉस के घर पहुंचीं. इस दौरान विकास की मां शिल्पा से भी मिलीं और उन्हें गले लगा लिया. इस दौरान विकास पास ही खड़े होकर दोनों को निहारते दिखे.लव त्यागी से मिलने उनके पापा आए थे. उनके पापा ने शिल्पा शिंदे को कहा कि वो उनकी फेवरेट हैं. अपने बेटे के बारे में बोलते हुए कहा कि तुमने हमारा नाम रोशन किया है और भगवान तुम्हारा भला करें. अच्छा खेल रहे हो और अच्छे से खेलो. लव के पापा ने विकास की तारीफ की और उन्हें घर में सबसे सही इंसान बताया.

अर्शी से मिलने उनके अब्बा जान आए थे. जहां बाकी कंटेस्टेंट अपने घरवालों से देखकर इमोशनल हुए. लेकिन मस्तमौला अर्शी पापा के आने पर भी एकदम बिंदास नजर आईं. उनके पापा भी काफी एंटरटेनिंग दिखे. उन्होंने घर में अर्शी को खास सलाह दी. कहा कि तुम्हारी मम्मी ने कहा है कि वह अपने बालों को पीछे बांधे, हेयरस्टाइल बदलें. साथ ही यह भी मशवरा दिया कि वह सलमान को जनाब और सर कहकर बुलाएं.

प्रियांक से मिलने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल आईं. दिव्या, प्रियांक को उनकी गलती का एहसास कराती है कि कैसे उनकी और बेनाफ्शा की नजदीकियों ने उनको दुख पहुंचाया है? प्रियांक से ब्रेकअप की बात को दिव्या ने उन्हें बताया है. जिसके बाद प्रियांक रोने लगते हैं और दिव्या के घर से जाते ही वो दिव्या का नाम ले-लेकर चिल्लाते हैं.

बिग बॉस के सबसे सुलझे सदस्य हितेन से मिलने उनकी पत्नी गौरी आईं. गौरी ने घर में आकर हिना खान की क्लास लगाई है. हिना से कहा कि हितेन इस गेम को खेलने के योग्य हैं और उन्हें किसी दूसरे की सलाह की जरूरत नहीं है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....