Home ग्लैमर आॅस्कर सेरेमनी को होस्ट करेंगी प्रियंका

आॅस्कर सेरेमनी को होस्ट करेंगी प्रियंका

0 169 views
Rate this post

नई दिल्ली

priyanka-chopra_650x400_61450423752एक सफल मॉडल। मिस वर्ल्ड का खिताब पाने में भी कामयाब। एक मशहूर अभिनेत्री। गायन के क्षेत्र में भी प्रसिद्ध। अब आप उन्हें एक ऐसे नए रूप में देखेंगे, जो देश को गौरव प्रदान करेगा। बात हो रही है, प्रियंका चोपड़ा की, जिन्हें अब हॉलीवुड के विश्व प्रसिद्ध आॅस्कर पुरस्कार समारोह आॅस्कर की मेजबानी यानि इसे होस्ट करने के लिए चुना गया है।

सन 2000 में मिस वर्ल्ड रहीं उत्तरप्रदेश की प्रियंका ने ‘मुझसे शादी करोगी’ के जरिए हिंदी फिल्म जगत में अपनी पारी की शुरूआत की थी। उन्हें अमेरिकन टेलीविजन शो ‘क्वांटिको’ में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए भी पहचाना जाता है। इस शो ने प्रियंका को भारत सहित अमेरिका में भी लोकप्रिय कर दिया है। उन्हें पिछले महीने ही पीपुल्स च्वाइज अवार्ड दिया गया था। अब प्रियंका को आॅस्कर पुरस्कार समारोह को होस्ट करने के लिए चुना गया है।

आॅस्कर पुरस्कार समारोह की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार आॅस्कर के संचालक डेविड हिल और रेजिनाल्ड हडलिन ने आज 88 वें आॅस्कर पुरस्कार समारोह को होस्ट करने वालों की दूसरी सूची जारी की, जिसमें और हस्तियों के साथ प्रियंका का नाम भी शामिल है। हड़लिन और हिल ने बताया, ‘आॅस्कर पुरस्कार समारोह को होस्ट करने के लिए जिन कलाकारों का चयन किया गया है, उन सबने अपनी अभिनय क्षमता से अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा जगत को समृद्ध किया है और उनके लाखों प्रशंसक हैं।’ 88 वां आॅस्कर पुरस्कार समारोह हॉलीवुड के डॉल्बी थियेटर में आगामी 28 फरवरी को आयोजित किया जाएगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....