Home भोपाल/ म.प्र IAS की तैयारी कर रही छात्रा से रेप, MMS बनाकर आरोपी कर...

IAS की तैयारी कर रही छात्रा से रेप, MMS बनाकर आरोपी कर रहा था ब्लैकमेल

0 68 views
Rate this post

भोपाल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने छात्रा को धोखे से होटल के कमरे में बुलाकर उसके साथ रेप किया और उसका अश्लील एमएमएस भी बना लिया. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, आईएएस बनने का सपना लेकर यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रही छात्रा को आशिमा मॉल में काम करने वाले एक युवक ने अपने जाल में फांस लिया. उसने छात्रा से दोस्ती करने के बाद उसे एक दिन मिलने के लिए होटल के कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता के अश्लील वीडियो और फोटो भी खींच लिए थे. वह इन्हें वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था. छात्रा ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर एमपी नगर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप सहित अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.इसके पहले भी भोपाल में यूपीएसएसी की तैयारी कर रही छात्रा से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था. यह घटना हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास हुई थी, जब छात्रा कोचिंग से घर लौट रही थी.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....