Home खेल पत्थर फेंकने की घटना पर भारतीय फैन्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से मांगी...

पत्थर फेंकने की घटना पर भारतीय फैन्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से मांगी माफी

0 76 views
Rate this post

नई दिल्ली

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर एक फैन द्वारा पत्थर फेंकने की घटना के बाद कई क्रिकेट फैन्स ने ऑस्ट्रेलियाई टीम से माफी मांगी है। गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू के बाहर कुछ फैन्स हाथों में सॉरी के पोस्टर लिए होटल के बाहर एक कतार में खड़े होकर उस घटना पर माफी मांग रहे थे। बता दें ऑस्ट्रेलियाई टीम गुवाहाटी में होटल रेडिसन ब्लू में ही ठहरी थी। इन पोस्टर्स पर भारतीय फैन्स ने पत्थर फेंकने की घटना पर खेद व्यक्त किया। माफी के लिए कतार में खड़े हर फैन के हाथ में पोस्टर था, जिसके जरिए वे इस घटना पर खेद जता रहे थे।

भारतीयय फैन्स द्वारा इस घटना पर माफी मांगने ने एक बार फिर यह बता दिया है कि भारतीय लोग हार-जीत से ज्यादा खेल को पसंद करते हैं। बता दें इससे पहले मंगलावर को गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत की हार की बाद जब टीम ऑस्ट्रेलिया अपने होटल लौट रही थी, तो एक फैन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंक दिया। पत्थर फेंकने के कारण बस का कांच टूट गया, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एरॉन फिंच ने इस घटना की तस्वीर को ट्वीटर पर पोस्ट किया था, जिसे कप्तना डेविड वॉर्नर ने रीट्वीट भी किया था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी इस घटना की जानकारी अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर दी थी, जिसमें बताया गया था कि भारत से 8 विकेट से गुवाहाटी टी20 मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर फेंका गया। टीम का कोई भी खिलाड़ी उस साइड नहीं बैठा था, जिस दिशा से यह पत्थर फेंका गया था, इसलिए किसी खिलाड़ी को कोई चोट नहीं आई है।

बता दें कि इससे पहले पांच सप्ताह पहले बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर बांग्लादेश में भी पत्थर फेंका गया था। यहां खेले जा रहे चिट्टगांव टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम वापस अपने होटल लौट रही थी।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....