Home फीचर पाक फायरिंग में भारतीय जवान शहीद, एक बच्ची की भी मौत

पाक फायरिंग में भारतीय जवान शहीद, एक बच्ची की भी मौत

0 77 views
Rate this post

पुंछ

पाकिस्तान ने सोमवार को एक बार फिर जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के बालाकोटे और राजौरी के मांजकोट में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर जमकर फायरिंग की. सीमा पर लगातार फायरिंग की वजह से स्कूलों को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है. भारतीय जवान पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब दे रहे हैं. भारतीय सीमा पर भारी गोलाबारी की वजह से एक भारतीय जवान शहीद हो गया. 6 साल की एक बच्ची की भी मौत हो गई है. रिपोर्ट्स में कुछ और के घायल होने की बात सामने आ रही है.

जम्मू-कश्मीर का है शहीद
सेना ने कन्फर्म किया कि शहीद जवान भिम्भर सेक्टर में तैनात था. जवान का नाम मुदस्सर अहमद है. वह जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल का निवासी है. जावान के परिवार में उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं. पिछले शनिवार को भी राजौरी सेक्‍टर में एक भारतीय जवान शहीद हो गया था.

सुबह से शुरू हुई फायरिंग
सेना के मुताबिक नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से सुबह से फायरिंग शुरू हुई. निशाने पर राजौरी में स्थित सेना की चौकियां थीं. सेना ने बताया, ‘शहीद जवान अपनी ड्यूटी को बहुत प्यार करता था. वो बुद्धिमान और बहादुर जवान थे.’

अनिश्चितकाल के लिए स्कूल बंद
डीडीसी राजौरी ने बताया कि फायरिंग में दो नागरिक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पाकिस्तान की ओर से जारी लगातार फायरिंग की वजह से सीमा से सटे स्कूलों को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है. इससे पहले भारतीय सेना ने त्राल में तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया था. यहां पर आतंकी एक गुफा में छुपे हुए थे.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....