Home खेल IPL 2018: कोहली बोले, हर बार एबी नहीं उठा सकते जिम्मेदारी

IPL 2018: कोहली बोले, हर बार एबी नहीं उठा सकते जिम्मेदारी

0 52 views
Rate this post

जयपुर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। शनिवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स को 30 रनों से हरा दिया। इस हार के साथ राजस्थान के कुल 14 अंक हो गए हैं और वहीं बैंगलोर ने अपना सफर 12 अंकों के साथ समाप्त किया। (देखें पॉइंट्स टेबल: कौन सी टीम है कौन से स्थान पर)

हार के बाद बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच प्रजेंटेशन के दौरान कहा, ‘यह काफी हैरानी की बात है। हमारा स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 75 रन था। और जिस तरह हमने मैच खत्म किया वह हैरानी की बात है।’ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए एबी डि विलियर्स (53) अकेले टिके रहे लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें कोई साथ नहीं मिला। ( देखें स्कोरकार्ड: राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)

बैंगलोर ने अपना दूसरा विकेट 75 के स्कोर पर खोया लेकिन 108 रनों तक पहुंचते-पहुंचते उसके 8 बल्लेबाज पविलियन लौट चुके थे। कोहली बल्लेबाजों के इस रवैये से काफी निराश थे।

कोहली ने कहा, ‘एबी जैसा बल्लेबाज क्रीज पर था जो आसानी से लंबे शॉट खेल सकता है। हमें ऐसे खिलाड़ी की जरूरत थी जो उनके साथ टिककर खेल सके। हमारे बल्लेबाजों ने वहां अच्छी सोच का प्रदर्शन नहीं किया। लगातार 5-6 बल्लेबाजों ने ऐसी गलती दोहरायी।’ बैंगलोर के कप्तान ने कहा कि हम अपने मध्यक्रम को मजबूत बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा हो न सका। हर बार एबी ही जिम्मेदारी नहीं उठा सकते।

कोहली ने अपने तेज गेंदबाज उमेश यादव की दिल खोलकर तारीफ की। यादव ने राजस्थान रॉयल्स के तीन बल्लेबाजों को पविलियन भेजा। इसके अलावा वह युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और मोईन अली के प्रदर्शन से भी संतुष्ट नजर आए।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....