Home खेल IPL 2018: हार से निराश रोहित ने जताई वापसी की उम्मीद

IPL 2018: हार से निराश रोहित ने जताई वापसी की उम्मीद

0 86 views
Rate this post

मुंबई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में मुंबई का खाता खुलना अभी बाकी है। अभी तक खेले गए तीनों मैच में मुंबई को करीबी मुकाबलों में हार मिली है। शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टीम ने आखिरी गेंद तक संघर्ष किया लेकिन वह दिल्ली को जीत से रोक नहीं पाई। मुंबई के कप्तान जाहिर तौर पर इस बात से निराश नजर आए। उन्होंने अपनी टीम के अहम मौकों पर चूकने की बात भी स्वीकार की। रोहित ने हालांकि माना कि 194 का स्कोर काफी अच्छा था। मुंबई इंडियंस के कप्तान ने इस मैच में 91 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले दिल्ली के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को दिल्ली की जीत का श्रेय दिया।

वानखेड़े मैदान का यह विकेट धीमा था और मुंबई के कप्तान ने माना कि उनके गेंदबाजों को इसका बेहतर इस्तेमाल करना चाहिए था। रोहित ने कहा कि इस विकेट पर हमें स्लोअर गेंद का अधिक प्रयोग करना चाहिए था हालांकि हम ऐसा कर नहीं पाए।

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में बहुत अच्छी शुरुआत की थी। उसके पास विकेट भी थे और वह 10 ओवर प्रति रन से ज्यादा की दर से रन बना रहे थे लेकिन पारी के अंत में टीम लड़खड़ा गई। मुंबई का स्कोर 15.3 ओवर में 166 रन था और उसके 8 विकेट अभी बाकी थे लेकिन आखिरी 27 गेंदों पर टीम ने सिर्फ 28 रन बनाए और 5 विकेट भी गंवाए। रोहित ने भी इस कमी को स्वीकार किया। रोहित ने कहा कि बेशक हम अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए हम कुछ और रन बना सकते थे।

मुंबई इंडियंस की फील्डिंग भी इस मैच में बहुत अच्छी नहीं रही। हार्दिक पंड्या और कायरन पोलार्ड ने हालांकि बहुत अच्छे कैच पकड़े लेकिन इसके अलावा अन्य मौकों पर टीम की ग्राउंड फील्डिंग और कैचिंग अच्छी नहीं रही। रोहित ने माना कि इस क्षेत्र में सुधार करने की जरूरत है।

मुंबई आईपीएल में धीमी शुरुआत करने के लिए जानी जाती है लेकिन इसके बावजूद उसने खिताब पर कब्जा किया है। रोहित मानते हैं कि इस बार भी उनके पास ऐसी टीम है जो लीग में वापसी कर सकती है। मुंबई को अपना अगला मैच मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलना है और रोहित ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम उसमें बेहतर प्रदर्शन करेगी।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....