Home फीचर ISIS की मैग्जीन का दावा, हिंदुओं पर हमले के लिए बनाई गई...

ISIS की मैग्जीन का दावा, हिंदुओं पर हमले के लिए बनाई गई अलग विंग!

0 239 views
Rate this post

नई दिल्ली

123देश के करोड़ों हिंदुओं के खिलाफ एक बड़ी साजिश रची जा रही है। एक अंग्रेजी अखबार का दावा है कि दुनिया का सबसे खूंखार आतंकवादी अबु बकर अल बगदादी अब उन हिंदुओं को निशाने पर लेने की तैयारी में है जो गायों की पूजा करते हैं। ये दावा किया जा रहा है कि बगदादी के आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट के मुखपत्र दाबिक में एक इंटरव्यू छापा गया है। इसमें बगदादी के एक कमांडर ने दावा किया है कि उन्होंने गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं पर हमले के लिए एक खास खोरासन विंग तैयार की है। ये खोरासन विंग इस्लाम की एक प्राचीन भविष्यवाणी पर काम कर रही है।

दरअसल, देश में करोड़ों लोगों की आस्था की प्रतीक है गाय। लेकिन, अब दुनिया का सबसे खूंखार आतंकवादी आईएसआईएस, गाय की इसी आस्था को खून से नहलाना चाहता है। गाय की आस्था में लीन हिंदुस्तानियों को निशाने पर लेने की तैयारी की जा रही है। भारत से 6 हजार किलोमीटर दूर सीरिया में कत्लेआम मचा रहे इस्लामिक स्टेट का मुखिया अबु बकर अल बगदादी भारत में फैलने के लिए गाय उपासकों पर हमले की साजिश बना रहा है और उसने इसका खुला ऐलान कर दिया है।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर बेतरह चौंका रही है। इसका दावा है कि बगदादी की टेरर कंपनी कश्मीर में पैर फैलाना चाहती है। और इसके लिए उसने दो खास मजहब और आस्था से जुड़े लोगों पर हमले की ब्लू प्रिंट तैयार किया है। इस्लामिक स्टेट यानी आईएसआईएस का मुखपत्र दाबिक ये दावे कर रहा है। अंग्रेजी अखबार का दावा है कि दाबिक में बगदादी की नई साजिश का पूरा खाका दिया गया है। बगदादी के हत्यारे न सिर्फ गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं को निशाने पर लेंगे बल्कि बुतपरस्ती करने वाले शियाओं का भी खून बहाएंगे। और ये काम करेगी बगदादी के हत्यारों की नई विंग, जिसका नाम है खोरासन विंग।

इस्लामिक स्टेट की खोरासन विंग किसी भी सूरत में कश्मीर में अपनी पैठ बढ़ाएगी। खोरासन विंग को गाय की पूजा करने वाले हिंदुओं से मुकाबला करना है खोरासन विंग पाकिस्तान में मजहब विरोधी मूर्तिपूजकों को भी नहीं बख्शेगी। साफ है बगदादी जेहाद के नाम पर कट्टरपंथी गुटों को हवा देने की कोशिश कर रहा है। कट्टरपंथियों में जेहाद का जहर भरने के रास्ते आने वाले किसी भी समुदाय या गुट का वो सफाया करना चाहता है, चाहे वो गाय की पूजा करने वाला आम हिंदुस्तानी हो या फिर पाकिस्तान में सक्रिय आतंकवादी गुट लश्कर ही क्यों न हो।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....