Home ग्लैमर शाहरुख खरीदना चाहते हैं विमान, पर नहीं है पैसा !

शाहरुख खरीदना चाहते हैं विमान, पर नहीं है पैसा !

0 213 views
Rate this post

मुंबई

Shahrukh Khan Appointed As Goodwill Ambassador For Public Diplomacy Of Koreaबॉलीवुड में सर्वाधिक पारिश्रमिक पाने वाले अभिनेताओं में से एक शाहरुख खान विमान खरीदना चाहते हैं, लेकिन धन की किल्लत के कारण वह विमान नहीं खरीद सकते। शाहरुख का कहना है कि वह विमान खरीदने के इच्छुक हैं, लेकिन फिल्मों में धन लगाने के कारण उनके पास आर्थिक दिक्कत आ गई है।

शाहरुख ने कहा कि मैं विमान खरीदना चाहता हूं, लेकिन मेरे पास धन नहीं है। मैंने सारा पैसा फिल्मों में लगा दिया है। मैं निजी विमान में यात्रा करना चाहता हूं, क्योंकि मेरे पास बहुत अधिक काम है। मुझे यकीन है कि एक दिन मेरे पास पर्याप्त धन होगा, लेकिन फिल्मों में पैसा लगाने के कारण पर्याप्त धन नहीं है। यह हमेशा विकल्प रहता है कि विमान खरीदूं या फिल्म बनाऊं, इसलिए मैं फिल्म बनाऊंगा।

‘किंग खान’, ‘बादशाह’ और ‘द किंग ऑफ रोमांस’ के साथ शाहरुख दो दशकों के अधिक समय से फिल्म-जगत का हिस्सा हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ रूबरू होकर अपने व्यक्तिगत और निजी जीवन के बारे में बातचीत करते हैं।

सुपरस्टार से जब उनके जीवन की सबसे बड़ी चिंता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे जीवन में बहुत सी चिंताएं हैं, क्योंकि जब आप इस स्तर पर होते हैं तो आपके जीवन में इस तरह की चीजें होती हैं। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी चिंता यह है कि आप सबके साथ अच्छे रहें, सबका ध्यान रखें। लेकिन इन दिनों मैं कहना चाहूंगा कि कोई मेरा ख्याल रखे। शाहरुख के पास वर्तमान में ‘फैन’ और ‘रईस’ जैसी दो फिल्में हैं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....