Home खेल KKR के आईपीएल से बाहर होने पर भी खुश हैं शाहरुख खान

KKR के आईपीएल से बाहर होने पर भी खुश हैं शाहरुख खान

0 41 views
Rate this post

नई दिल्ली

शुक्रवार को आईपीएल के दूसरे क्वॉलिफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 14 रन से हराकर टूर्नमेंट से बाहर कर दिया। SRH ने राशिद खान की उम्दा बैटिंग के चलते KKR को 175 रन का टारगेट दिया था। लेकिन इसके जवाब में KKR निर्धारित 20 ओवर में 160/9 रन ही बना सकी। इस हार के बाद नाइट राइडर्स आईपीएल ट्रोफी जीतने की रेस से बाहर हो गई। मैच खत्म होने के बाद इस टीम के सह-मालिक शाहरुख खान ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट की है।

भले ही KKR टूर्नमेंट से बाहर हो गई, लेकिन शाहरुख खान अपनी टीम के प्रदर्शन से निराश नहीं हैं। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट टि्वटर पर अपनी मुस्कुराती हुई तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘काश ऐसा न होता। अब मुझे अपनी फ्लाइट टिकट रद्द करनी होगी लेकिन शाबाश केकेआर। आपने अपने आपको गौरवान्वित किया। आप सभी ने बहुत-बहुत अच्छा किया। आपको खूब प्यार और हां मैं खुश हूं। इतना मनोरंजन और कई सारे शानदार पल देने केलिए शुक्रिया। हम एक बेहतरीन टीम हैं!’

बता दें कि शाहरुख खान फिलहाल मुंबई से बाहर हैं और उन्हें उम्मीद थी कि उनकी टीम फाइनल में पहुंचकर मुंबई में चेन्नै सुपर किंग्स (CSK) ट्रोफी के लिए दो-दो हाथ करेगी। अगर केकेआर फाइनल में पहुंचती, तो शाहरुख अपनी टीम को चीयर करने मुंबई में पहुंचते।लेकिन सनराइजर्स से हारकर केकेआर का सफर कोलकाता में ही समाप्त हो गया। इसके बाद शाहरुख ने यह ट्वीट किया।

इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना सफर तीसरे स्थान पर खत्म किया। प्लेऑफ में तीसरे स्थान पर पहुंची केकेआर ने टूर्नमेंट के एलिमिनेटर राउंड में राजस्थान रॉयल्स को हराकर क्वॉलिफाइयर 2 में एंट्री की थी, यहां यह टीम सनराइजर्स को हराकर फाइनल में एंट्री करने से चूक गई और उसका सफर यहीं खत्म हो गया।

शाहरुख के इस प्रोत्साहन देने वाले ट्वीट टीम केओपनिंग बल्लेबाज क्रिस लिन ने भी रिप्लाई देने में देर नहीं लगाई। क्रिस लिन ने लिखा, ‘पिछले 2 महीने के लिए धन्यवाद दोस्त। आप और जय (जय मेहता) से बेहतर टीम मालिक होने की कल्पना भी नहीं कर सकता। इसके अलावा केकेआर परिवार में कोच स्टाफ भी शानदार है। अगली बार और भी अच्छे और मजबूती से वापसी करेंगे।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....