Home खेल श्रीलंका के खिलाफ टी20 में कोहली को आराम, दिया इस युवा को...

श्रीलंका के खिलाफ टी20 में कोहली को आराम, दिया इस युवा को मौका

0 203 views
Rate this post

नई दिल्ली

dhoni-virat_1802getty_630ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत के नायक रहे विराट कोहली को आगामी टी 20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है। 9 फरवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज में भारत श्रीलंका के खिलाफ तीन टी 20 मैच खेलेगा। ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में सूपड़ा साफ करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम में कोहली को छोड़कर बाकी सभी खिलाड़ी बने हुए है।

विराट कोहली के अभाव में भारत अब अपने दो बल्लेबाजों को उनकी जगह पर खिलाने का मौका दे सकता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच में जीत के सूत्रधार रहे सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आते है। इसके अलावा अजिंक्य रहाणे भी एक अच्छा विकल्प हो सकते है।

भुवनेश्वर कुमार और  अजिंक्य रहाणे ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान घायल हो गए थे। इसके अलावा मनीष पांडे की भी टीम में वापसी हुई है। लेकिन सबसे हैरान करने वाले फैसला है कि इस  सीरीज के लिए सेलेक्टर्स ने पवन नेगी को भी मौका दिया गया है। 9, 12 और 14 फरवरी को होने वाले इन मैचों में भारतीय टीम जबरदस्त आत्मविश्वास के साथ उतरेगी।

टीम इस प्रकार है

एम एस धोनी (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, रहाणे, मनीष पांडे, सुरेश रैना, युवराज सिंह, आशीष नेहरा, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, पवन नेगी, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा

दोस्तों के साथ शेयर करे.....