Home राज्य बदमाशों ने लालू यादव के दामाद की SUV लूटी

बदमाशों ने लालू यादव के दामाद की SUV लूटी

0 264 views
Rate this post

गुड़गांव

lalu-prasad-yadavदिल्ली मेट्रो के सिकंदरपुर स्टेशन के पास बुधवार शाम बदमाशों ने गन पॉइंट पर आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के दामाद की एसयूवी लूट ली। बदमाश ड्राइवर को गाड़ी से जबरन बाहर खींचकर कार ले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, लालू के दामाद विनीत यादव बुधवार दोपहर करीब 3 बजे अपनी सफेद रंग की फॉर्चूनर से एमजी रोड पर स्थित सिकंदरपुर गांव गए थे।

उनके ड्राइवर हरिप्रकाश ने सर्विस लेन में कार खड़ी की और विनीत का इंतजार करने लगा। करीब साढ़े 3 बजे दो युवक वहां आए और ड्राइवर से बात करने लगे।  इसी दौरान एक युवक गाड़ी के अंदर घुस आया और उसने ड्राइवर पर पिस्तौल तान दी। इसके बाद दूसरे युवक ने ड्राइवर को जबरन गाड़ी से उतार दिया और दोनों कार लेकर फरार हो गए।

हरिप्रकाश ने तुरंत विनीत को वारदात की सूचना दी। विनीत ने मौके पर आकर पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल किया। इसके बाद डीएलएफ फेज टू थाना पुलिस मौके पर पहुंची।  डीएलएफ फेज टू थाना प्रभारी सुदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का पता लगाया जाएगा।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....