Home ग्लैमर Manto teaser: नवाजुद्दीन छाए, अब तक 10 लाख से ज्यादा ने देखा

Manto teaser: नवाजुद्दीन छाए, अब तक 10 लाख से ज्यादा ने देखा

0 52 views
Rate this post

नई दिल्ली,

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मंटो’ का टीजर वीडियो शनिवार रात रिलीज कर दिया गया. यह जाने माने राइटर सआदत हसन मंटो की बायोपिक है.नंदिता दास के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नवाज के अलावा परेश रावल, ऋषि कपूर, रसिका दुग्गल और ताहिर राज भसीन अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का टीजर वीडियो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

मंटो की 5 बदनाम कहानियां…
1 मिनट 28 सेकंड के इस वीडियो में आप नवाजुद्दीन को खुद को मंटो के किरदार में उतारते देख सकते हैं. टीजर में दिखाया गया है कि किस तरह उन्होंने अपने बागी विचारों को प्राथमिकता दी और किस तरह उनका परिवार उनके विचारों के पक्ष में नहीं था. फिल्म के टीजर को यूट्यूब पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

मंटो का प्रोडक्शन एच पी स्टूडियोज, फिल्म स्टॉक और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स मिल के कर रहे हैं. फिल्म को म्यूजिक दिया है स्नेहा खानवलकर ने. स्नेहा इससे पहले ओय लकी लकी ओय, गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 और गैंग्स ऑफ वासेपुर-2 के लिए म्यूजिक दे चुकी हैं. नवाज इससे पहले फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज में नजर आए थे. आने वाले वक्त में उनकी फिल्म ठाकरे और जीनियस भी रिलीज होनी है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....