Home अंतरराष्ट्रीय आतंकी मसूद ने उगला जहर, ‘मेरी सेना दुश्मनों को कभी खुश नहीं...

आतंकी मसूद ने उगला जहर, ‘मेरी सेना दुश्मनों को कभी खुश नहीं होने देगी’

Rate this post

इस्लामाबाद

masood_azharपठानकोट एयरबेस स्टेशन पर हुए आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड बताए जा रहे जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने धमकी दी है कि अगर पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ उसके संगठन को आतंकवादी गतिविधियों से रोका तो उसका बदला लिया जाएगा।

26 जनवरी को पेशावर से निकलने वाली जैश-ए-मोहम्मद की मैग्जीन ‘अल-कलाम’ में मसूद अजहर ने लिखा है कि मैंने मौत से प्यार करने वालों की सेना तैयार की है जो मौत से प्यार करती है। इसे जड़ से खत्म करना दुश्मनों के बस की बात नहीं है। हमारी ये सेना हमारे दुश्मनों को जश्न नहीं मनाने देगी।

इससे पहले पठानकोट में वायु सेना के हवाई अड्डे पर हुए आतंकवादी हमले की जांच में एक महीने बाद भी कोई प्रगति नहीं हुई है क्योंकि पाकिस्तान ने भारत द्वारा दिए गए सबूतों को नाकाफी बताते हुए और सबूतों की मांग की थी। भारत ने इस घटना में पाकिस्तान के जैश ए मुहम्मद संगठन का हाथ बताते हुए कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने एक 6 सदस्यीय जांचदल का गठन किया था। जिसके प्रमुख पंजाब के आतंकरोधी विभाग के अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक को बनाया गया था।

वहीं डॉन ने अपने सूत्रों से मिली जानकारी को प्रकाशित करते हुए लिखा था कि जांच दल ने भारत द्वारा मुहैया कराए गए पांच टेलीफोन नंबरों की जांच कर ली है। इन्हीं नंबरों से कथित रूप से पठानकोट के हमलावर आतंकवादियों को फोन कॉल किए गए थे। लेकिन इन नंबरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली क्योंकि ये नकली पहचान पत्र के आधार पर खरीदे गए थे। इसके बाद जांच दल ने काम रोक दिया है, क्योंकि आगे की जांच के लिए और सबूत चाहिए। उसने पाकिस्तान सरकार को लिखा है कि वे भारत से संपर्क कर अतिरिक्त सबूतों की मांग करे और जांच दल को मुहैया कराएं।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....