Home फीचर मोदी के साथ मिलकर कांग्रेस को मिटा दूंगाः अकबरुद्दीन ओवैसी

मोदी के साथ मिलकर कांग्रेस को मिटा दूंगाः अकबरुद्दीन ओवैसी

0 256 views
Rate this post

हैदराबाद

MIMभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अक्रामक रहने वाले एमआईएम विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। छोटे ओवैसी के नाम से चर्चित अकबरुद्दीन ने कहा कि एमआईएम और नरेंद्र मोदी मिलकर कांग्रेस को देश से उखाड़ फेंकेंगे। ओवैसी एक वीडियो में ऐसा बोलते दिखाई दे रहे हैं।

30 जनवरी को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की बाबा नगर में हुई आम जनसभा में ओवैसी ने यह बयान दिया था। ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव के मद्देनजर यह सभा हुई थी। वीडियो में, अपने भाषण के अंत में अकबरुद्दीन ने यह हैरान कर देने वाला बयान दिया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेसी नेता गांधी परिवार के गुलाम हैं। नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर मैं सारे देश से कांग्रेस को साफ करूंगा।’

हालांकि अकबरुद्दीन ओवैसी ने मोदी पर भी हमला किया और कहा, ‘सिर्फ एक चायवाले को ही 2014 चुनाव में पीएम पद के लिए आगे लेकर आया गया।’ पूरी सभा में अकबरुद्दीन ने कांग्रेस पर ही हमला किया। सीनियर कांग्रेसी नेता हनुमंत राव ने इसकी निंदा की है। राव ने कहा कि ओवैसी का बीजेपी के साथ छुपा हुआ गठबंधन है। बता दें कि महाराष्ट्र और बिहार में एमआईएम पर बीजेपी के साथ होने का आरोप लग चुका है।

दोस्तों के साथ शेयर करे.....