Home फीचर MP : BJP नेता बोले, ‘चोर हैं किसान, जूते मारना चाहिए’

MP : BJP नेता बोले, ‘चोर हैं किसान, जूते मारना चाहिए’

Rate this post

उज्जैन

भाजपा के उज्जैन जिला किसान मोर्चा महामंत्री हाकमसिंह आंजना का विवादित बोल वाला वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वे 1 जून से प्रस्तावित किसानों की हड़ताल को लेकर मुख्यमंत्री की तारीफ और किसानों को गालियां दे रहे हैं। पार्टी ने बड़ा कदम उठाते हुए आंजना को निष्कासित किया है।

प्राथमिक सदस्यता से किया निष्कासित
भाजपा ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्याम बंसल ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के निर्देशानुसार हाकमसिंह आंजना ग्राम खलाना को पार्टी के सभी पदों एवं प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है।

ये बोले थे किसान नेता आंजना
किसान नेता अंजना ने कहा था कि किसानों के लिए सरकार कितना भी करे, लेकिन किसान जात चोर और जूते मारने लायक है। करीब 1.20 मिनट के इस वीडियो में हाकमसिंह ने किसानों को बहुत बुरा-भला कहा और बोला कि शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के लिए जो किया है, वह कोई नहीं कर सकता। फिर भी 1 तारीख से कुछ किसान हड़ताल पर जाना चाहते हैं।

ब्लैकमेलर तक कह डाला
अंत में किसान नेता ने यह कहा कि चाहे जो हो, मैं तो शिवराज सिंह चौहान के साथ हूं। ब्लैकमेलर किसानों के साथ नहीं। किसानों को साधने की कोशिशों के बीच भाजपा नेता का यह वीडियो आगामी दिनों में पार्टी के लिए नुकसान भरा साबित हो सकता है। हालांकि अभी तक इस मामले में देर रात तक संगठन ने कोई संज्ञान नहीं लिया।

विधायक प्रतिनिधि भी हैं
पुष्टि हुई है कि किसान नेता महामंत्री और घट्टिया विधायक सतीश मालवीय के प्रतिनिधि भी हैं। इस मामले में किसान मोर्चा ग्रामीण जिला अध्यक्ष रामसिंह जादौन से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।

मोर्चा अध्यक्ष जादौन ने कहा
किसानों को लेकर वायरल हुई वीडियो पर भाजपा जिला किसान मोर्चा अध्यक्ष रामसिंह जादौन ने कहा कि वीडियो की जानकारी मिलने के बाद ही आंजना को नोटिस दे दिया था। शनिवार को पार्टी ने निष्कासन की कार्रवाई भी की है।मारने तक की बात कही है. उन्होंने कहा कि सरकार किसानों को इतनी सुविधा दे रखी हैं, फिर भी वे एमपी सरकार से नाराज हैं. इस वीडियो के वायरल होने से पार्टी में BJP नेताओं में हड़कंप मच गया है.

दोस्तों के साथ शेयर करे.....