Home फीचर नितिन पटेल बोले, सरकार बनाने हाफिज का सहारा भी ले सकती है...

नितिन पटेल बोले, सरकार बनाने हाफिज का सहारा भी ले सकती है कांग्रेस

0 60 views
Rate this post

गांधीनगर

जहां एक ओर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से मुलाकात पर सस्पेंस बना हुआ है, वहीं गुजरात के डेप्युटी सीएम नितिन पटेल ने कांग्रेस पर तीखा हमला किया है। नितिन पटेल ने कहा कि गुजरात में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस आतंकियों को भी न्योता भेज सकती है। यहां तक कि कांग्रेस हाफिज सईद जैसे आतंकियों से भी हाथ मिला सकती है, अगर उसे लगा कि वह राज्य में सरकार बनाने में उसकी सहायता करेंगे।

विधानसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी की सक्रियता गुजरात में पिछले कुछ समय से काफी बढ़ गई है। वह पिछले महीने भी गुजरात के दौरे पर थे। उस वक्त हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी का गुजरात में स्वागत कर कांग्रेस से हाथ मिलाने के संकेत दिए थे। सोमवार को भी राहुल ने गांधीनगर में रैली के दौरान मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों पर खूब तंज कसे थे। राहुल ने पीएम मोदी के आर्थिक अजेंडे पर हमला करते हुए कहा था कि जीएसटी का मतलब ‘गब्बर सिंह टैक्स’ है, जिसका नोटबंदी के जख्मों से उबर रहे देश पर बुरा असर पड़ा है।

इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी में जमकर जुबानी जंग चल रही है। राहुल ने गांधीनगर की रैली में कहा था कि मोदी ने पिछले साल नोटबंदी अपनी मनमर्जी से लागू कर लाखों लोगों को परेशानी में डाल दिया। राहुल ने अपनी भाषण में पीएम मोदी की नकल उतारते हुए चुटकी भी ली।

राहुल ने कहा था, ‘ये जो इनका जीएसटी है, ये आम आदमी पर बोझ है… ये जीएसटी नहीं गब्बर सिंह टैक्स है। इसको जल्दबाजी में लाया गया है। जीएसटी कांग्रेस लाई थी लेकिन उसमें 18 प्रतिशत से ज्यादा टैक्स नहीं था और अभी की तरह 5 स्लैब्स भी नहीं थे। हमने सरकार से धीरे-धीरे कानून लागू करने की गुजारिश भी की, लेकिन उन्होंने हमारी नहीं सुनी। मोदी सरकार गरीबों के खिलाफ है और आम लोगों की भलाई के लिए काम नहीं कर रही है।’

दोस्तों के साथ शेयर करे.....